Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Mehak Chauhan rugby mori Uttarkashi
फोटो सोशल मीडिया Mehak Chauhan rugby team

उत्तरकाशी

उत्तराखण्ड

बधाई: उत्तरकाशी की महक चौहान ने मारा मैदान भारतीय रग्बी टीम में चयनित होकर बढ़ाया मान

Mehak Chauhan rugby team: भारतीय टीम में शामिल हुई महक चौहान, मलेशिया में आयोजित एशिया रग्बी अंडर 18 चैंपियनशिप में करेंगी प्रतिभाग….

Mehak Chauhan rugby team: उत्तराखंड की बेटियां आज किसी भी क्षेत्र में पुरुषों से पीछे नहीं है आए दिन यहां की बेटियां पुरुषों के कंधे से कंधा मिलाकर आगे बढ़ रही हैं। उत्तराखंड की बेटियां अपने परिवार एवं क्षेत्र का नाम रोशन कर राज्य को गौरवान्वित कर रही हैं।आए दिन हम आपको उत्तराखंड की किसी ना किसी होनहार बेटी से रूबरू कराते रहते हैं आज फिर से हम आपको उत्तराखंड की ऐसी ही एक और होनहार बेटी से रूबरू कराने जा रहे हैं जिन्होंने अपने परिवार एवं क्षेत्र का नाम रोशन किया है । जी हां हम बात कर रहे हैं उत्तरकाशी की गांव भदासू गुडगाड़ मोरी की रहने वाली महक चौहान की। जिन्होंने एशिया रग्बी अंडर 18 चैंपियनशिप की भारतीय टीम में जगह बनाई है।
यह भी पढ़ें- बधाई: हल्द्वानी की नन्हीं गुड़िया हर्षिका रिखाडी को मिला योग रत्न सम्मान, बढ़ाया प्रदेश का मान

Mehak Chauhan rugby Uttarkashi बता दें कि यह चैंपियनशिप मलेशिया के जोहल में 28 और 29 सितंबर 2024 को आयोजित होने जा रही है। बताते चलें कि इस खेल में देश से 12 बालिकाओं का चयन हुआ है जिसमें से एक नाम उत्तराखंड की महक चौहान का भी शामिल है।उत्तराखंड रग्बी एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष एव कोच आयुष सैनी के अनुसार महक चौहान इससे पहले भी इंडिया कैंप चुकी है लेकिन महक को उस समय असफलता का सामना करना पड़ा। यदि बात करें महक की शिक्षा की तो महक देहरादून के रायपुर में साईगेस एकेडमी इंटरनेशनल स्कूल में कक्षा 12 की छात्रा है।महक के पिता अरविन्द चौहान सरकारी स्कूल में अध्यापक है। बेटी की इस सफलता से परिवार में खुशी का माहौल है।

यह भी पढ़ें- बधाई: पिथौरागढ़ के आदित्य मेहता का टीवी रियलिटी शो India’s Dance Power में चयन..

More in उत्तरकाशी

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News


देवभूमि दर्शन वर्ष 2017 से उत्तराखंड का विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है जो प्रदेश की समस्त खबरों के साथ ही लोक-संस्कृति और लोक कला से जुड़े लेख भी समय समय पर प्रकाशित करता है।

  • Founder/Chief Editor): Dev Negi
  • Address: Ranikhet ,Dist - Almora Uttarakhand
  • Contact: +917455099150
  • Email :[email protected]

To Top