Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Tehri Garhwal guldar attack news today
सांकेतिक फोटो Tehri Garhwal guldar attack

UTTARAKHAND GULDAR

टिहरी गढ़वाल

Tehri Garhwal guldar: टिहरी गढ़वाल में 3 वर्षीय मासूम बच्चे को गुलदार ने बनाया निवाला

Tehri Garhwal guldar attack: घर से 100 मीटर दूर मिला मासूम का क्षत-विक्षत शव, परिवार में कोहराम, क्षेत्र में दहशत व्याप्त….

Tehri Garhwal guldar attack: उत्तराखण्ड के पर्वतीय क्षेत्रों में आदमखोर जंगली जानवरों का तांडव जारी है। जंगली जानवरों के हमले की ऐसी ही एक दुखद खबर आज राज्य के टिहरी गढ़वाल जिले से सामने आ रही है जहां घनसाली क्षेत्र के ग्राम पंचयात पूर्वाल में एक आदमखोर गुलदार ने घर के आंगन में खेल रहे तीन साल के मासूम बच्चे को अपना निवाला बना लिया। काफी खोजबीन के बाद मासूम बच्चे का क्षत-विक्षत शव घर से 100 मीटर दूर झाड़ियों से बरामद हुआ। इस दुखद घटना से जहां मृतक बच्चे के परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं समूचे क्षेत्र में भी शोक के साथ ही दहशत व्याप्त है। दहशतज़दा ग्रामीणों ने वन विभाग से आदमखोर गुलदार को मारने या पकड़ने की मांग की है।
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: 12 वर्षीय देव कुमार के साहस को सलाम, गुलदार के चंगुल से बचाई छोटे भाई की जान

Tehri Garhwal News Today अभी तक मिल रही जानकारी के मुताबिक मूल रूप से टिहरी गढ़वाल जिले के बणगांव पट्टी केमर निवासी अंकित लाल की पत्नी और बच्चे इन दिनों अपने ननीहाल पूर्वाल गांव गए थे। जहां रविवार शाम को अंकित लाल का 3 वर्षीय मासूम राज अपने भाई बहनों के साथ आंगन में खेल रहा था। बताया गया है कि तभी वहां पहले से घात लगाकर बैठे एक गुलदार ने मासूम राज को अपना निवाला बना लिया। काफी खोजबीन के बाद भी जब राज की मां को वह कहीं दिखाई नहीं दिया तो उन्होंने इसकी जानकारी आसपास के ग्रामीणों को दी। जिस पर ग्रामीणों ने देखा कि घर के पीछे के रास्ते में खून के धब्बे थे। खून के धब्बों का पीछा करने पर ग्रामीणों को डान गेरा तोक में झाड़ियों में घर से करीब 100 मीटर दूर बच्चे का क्षत-विक्षत शव बरामद हुआ। जिससे जहां एक ओर परिवार में कोहराम मच गया और वहीं दूसरी ओर राज की मां यह अशुभ खबर मिलते ही बेसुध हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर वन विभाग की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: पहाड़ में घर के आंगन में खेल रही मासूम को गुलदार ने दिनदहाड़े बनाया निवाला

More in UTTARAKHAND GULDAR

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News


देवभूमि दर्शन वर्ष 2017 से उत्तराखंड का विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है जो प्रदेश की समस्त खबरों के साथ ही लोक-संस्कृति और लोक कला से जुड़े लेख भी समय समय पर प्रकाशित करता है।

  • Founder/Chief Editor): Dev Negi
  • Address: Ranikhet ,Dist - Almora Uttarakhand
  • Contact: +917455099150
  • Email :[email protected]

To Top