Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day

सिनेमा जगत

देहरादून मॉल में बागी देखने मास्क पहनकर पहुंचे टाइगर श्रॉफ,फिर भी पहचाने गए






देहरादून: बॉलीवुड फिल्म स्टार टाइगर श्रॉफ इन दिनों देहरादून में अपनी अगली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म की शूटिंग भारतीय वन अनुसंधान (एफआरआई) में चल रही है। रविवार देर रात अभिनेता टाइगर श्रॉफ ब्ल्यू कलर का हुड और मुंह में मास्क लगाकर फिल्म बागी देखने क्रॉस रोड स्थित मॉल पहुंचे।




फैंस से बचने के लिए और कोई उन्हें पहचान न सके,  इसलिए टाइगर ने मुंह में मास्क लगाया था। टाइगर जब पार्किंग पर उतरे तो उन्हें एक महिला ने पहचान लिया और फोटो खिंचाने की जिद करने लगी, टाइगर ने उनके साथ फोटो खिंचाई और उनसे प्रोमिस लिया कि इसके बारे में किसी को नहीं बताएंगी।




हालांकि इसके बावजूद दो और लोगों ने टाइगर को पहचान लिया। टाइगर ने उनके साथ भी फोटो खिंचाई और किसी को इस बारे में न बताने का प्रोमिस भी करा लिया। फिल्म यूनिट से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, टाइगर देहरादून में भी इस फिल्म को देखना चाहते थे।
वैसे जिस दिन वे दून पहुंचे थे तभी से उन्होंने यूनिट से जुड़े लोगों को अपनी इस इच्छा के बारे में बताया था। लेकिन टाइगर के फैंस को देखते हुए यह तय नहीं किया जा रहा था कि उन्हें कैसे यह मूवी दिखाई जाए।




(एफआरआई) देहरादून




अभिनेता टाइगर श्रॉफ और उनकी गर्लफ्रैंड दिशा पाटनी की सुपरहिट फिल्म ‘बागी’ 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। बड़ी संख्या में दर्शक फिल्म को देखने के लिए मल्टीप्लैक्स का रूख कर रहे हैं।




डांस के अलावा मार्शल आर्ट में भी है परफेक्ट:  यहां शूटिंग के दौरान टाइगर श्रॉफ ने फिल्म की शूटिंग में कुछ डांस स्टेप्स भी दिए,
इसमें उनका डांस स्टैप जबरदस्त है। यही नहीं टाइगर यहां कॉलेज के मैदान में मार्शल आर्ट भी दिखाते नजर आ रहे हैं।




इस दौरान जैसे ही उन्होंने मैदान में फ्लिप किया, शूटिंग देखने आए उनके प्रशंसकों ने जबरदस्त हूटिंग कर उनका हौसला बढ़ाया।  स्टंट के लिए वह डमी एक्टर का इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं। टाइगर ने यहां स्टंट के शॉट भी खुद ही दिए।

लेख शेयर करे
Continue Reading
You may also like...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

More in सिनेमा जगत

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top