Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Kainchi haldwani kemu bus

KMOU BUS

हल्द्वानी

केमू बस में यात्रियों के साथ कैंची से हल्द्वानी आया अजगर, बाबा की कृपा से बची सभी की जान

Kainchi haldwani kemu bus: 28 यात्री थे सवार, हल्द्वानी में पड़ी अजगर पर नजर, मची अफरातफरी….

Kainchi haldwani kemu bus बाबा नीम करौली महाराज जी के चमत्कारो से हर कोई वाकिफ हैं। उनके चमत्कारों की कई ऐसी घटनाएं हैं जो बाबा नीम करौली के लिए आस्था को और भी बढ़ा देती है। आए दिन बाबा के किसी न किसी चमत्कार से आप सभी रूबरू होते रहते हैं आज फिर से ऐसे ही एक चमत्कारिक घटना से हम आपको रूबरू कराने जा रहे हैं। दरअसल यह घटना बीते रोज की है जब बाबा नीब करोरी महाराज के धाम से चली केएमओयू की बस संख्या 04 पीए 1113, 28 यात्रियों को लेकर हल्द्वानी के लिए चली। इसी दौरान जब यात्री हल्द्वानी के लिए बस में चढ़ रहे थे तो उनके साथ एक अजगर भी बस में घुस गया जिस पर किसी की नजर नहीं पड़ी।
यह भी पढ़ें- मानसखंड योजना के तहत कैंची धाम का होगा सौंदर्यीकरण करोड़ों के बजट से बदलेगी सूरत

neem karoli Kainchi Dham बताया गया है कि जब बस हल्द्वानी पहुंची तो यात्री बस से उतरने लगे तो तभी एक यात्री की नजर अजगर पर पड़ी। जिसके बाद सभी यात्रियों में अफरातफरी मच गई।अजगर चालक की सीट के पीछे एक कोने में छिपा हुआ था। इसके बाद चालक हरेंद्र सिंह रावत ने इसकी सूचना केएमओयू प्रबंधन, पुलिस एवं तराई केंद्रीय वन प्रभाग को दी। घटना की सूचना पर तराई केंद्रीय वन प्रभाग की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और अजगर का रेस्क्यू कर गौलापार के जंगल में छोड़ दिया। लेकिन इस घटना के बाद यात्रियों ने इसे बाबा नीब करोरी महाराज की कृपा और चमत्कार मानते हुए कहा कि बस में अजगर होने के बाद भी एक भी यात्री को कोई नुकसान नहीं हुआ यह कृपा बाबा ही कर सकते हैं जो सांप ने किसी भी यात्री को नहीं काटा।वन कर्मी सुभाष चन्द्र और रोहित कुमार के अनुसार यह अजगर का ढाई फीट का बच्चा था।

यह भी पढ़ें- दिल्ली से भागकर 6 दिन भूखा-प्यासा रहकर कैंची धाम पहुंचा नाबालिग PRD जवान ने दिखाई मानवता

More in KMOU BUS

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News


देवभूमि दर्शन वर्ष 2017 से उत्तराखंड का विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है जो प्रदेश की समस्त खबरों के साथ ही लोक-संस्कृति और लोक कला से जुड़े लेख भी समय समय पर प्रकाशित करता है।

  • Founder/Chief Editor): Dev Negi
  • Address: Ranikhet ,Dist - Almora Uttarakhand
  • Contact: +917455099150
  • Email :[email protected]

To Top