Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Evaluation of Uttarakhand board exam completed, know when the result 2022 will come???

उत्तराखण्ड

देहरादून

उत्तराखंड बोर्ड परीक्षा का मूल्यांकन हुआ पूरा, जाने कब आएगा रिजल्ट Uttarakhand board Result 2022

Uttarakhand Board Result 2022: 10वीं तथा 12वीं बोर्ड परीक्षाओं की कॉपियों की जांच हुई पूरी जल्द होगा रिजल्ट घोषित

राज्य के दसवीं तथा बारहवीं कक्षा की बोर्ड परीक्षा देने वाले छात्र छात्राओं के लिए उत्तराखंड बोर्ड की ओर से एक अच्छी खबर सामने आ रही है । जी हां बता दें कि अब जल्द ही उत्तराखंड 10वीं तथा 12वीं बोर्ड की परीक्षाओं का रिजल्ट आने वाला है। बोर्ड परीक्षाओं की कॉपियों का मूल्यांकन 13 दिन में ही पूरा कर लिया गया। जून के पहले या दूसरे हफ्ते तक 10वीं तथा 12वीं का रिजल्ट घोषित करने की संभावना है।(Uttarakhand Board Result 2022)
यह भी पढ़िए: उत्तराखंड पुलिस भर्ती फिजिकल परीक्षा के लिए युवा रहे तैयार एडमिट कार्ड हुए जारी Uttarakhand police physical date

बताते चलें 10वीं तथा 12वीं बोर्ड की परीक्षाएं 28 मार्च से 13 अप्रैल तक संपन्न कराई गई थी। जिसके बाद परीक्षा की कॉपियों का मूल्यांकन राज्य के 30 केंद्रों पर 25 अप्रैल से 9 मई तक पूर्ण कर लिया गया। दसवीं तथा 12वीं कक्षा के बोर्ड परीक्षाओं की कॉपियों की जांच जिले के मुख्य शिक्षा अधिकारी तथा प्रधानाचार्य एवं 1000 शिक्षकों के द्वारा की गई। 12 मई को सभी जांच की गई कॉपियों की रिपोर्ट उत्तराखंड माध्यमिक शिक्षा परिषद रामनगर को भेजी जाएगी। इसके बाद बोर्ड के रिजल्ट को जल्द से जल्द घोषित करने का कार्य किया जाएगा।
यह भी पढ़िए: उत्तराखण्ड :पहाड़ में स्कूल जाने के लिए तय किया 40 किमी. का सफर, आज टॉपर बन कायम की मिसाल

लेख शेयर करे

Comments

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement

To Top