Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
5 students of Shri Ram Institute of Hotel Management Dehradun selected for Taj Palace of udaypur rajsthan.

उत्तराखण्ड

देहरादून

देहरादून: श्री राम इंस्टिट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट के 5 छात्रों का लेक पैलेस के लिए हुआ चयन

Shri Ram Institute of Hotel Management: होटल मैनेजमेंट के क्षेत्र में विशेष पहचान बना चुका है देहरादून स्थित श्री राम इंस्टिट्यूट ऑफ़ होटल मैनेजमेंट, क‌ई छात्रों को दिला चुका है बड़े बड़े होटलों में प्लेसमेंट…

उत्तराखण्ड के वाशिंदे आज किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं हैं। खासतौर पर देश-विदेश की होटल इंडस्ट्री में तो राज्य के अनेकों युवाओं ने सफलता हासिल कर ऊचे-ऊचे पदों को भी प्राप्त किया है। बात जब होटल इंडस्ट्री की हो रही हों तो राज्य के देहरादून जिले में स्थित श्री राम इंस्टिट्यूट ऑफ़ होटल मैनेजमेंट को कैसे भुलाया जा सकता है, जो राज्य के अनेकों युवाओं के साथ ही देश विदेश के नौजवानों को बड़े बड़े होटलों में अच्छे पैकेज पर प्लेसमेंट दिला चुका है। जी हां.. यही कारण है कि श्री राम इंस्टिट्यूट ऑफ़ होटल मैनेजमेंट देहरादून आज होटल मैनेजमेंट कोर्स करने के लिए युवाओं के बीच अपनी एक विशेष पहचान बना चुका है।

Priyanshu Dhami from PITHORAGARH district of Uttarakhand, student of Shri Ram Institute of Hotel Management Dehradun selected for Taj Palace of udaypur rajsthan

फोटो:- प्रियांशु धामी (पिथौरागढ़, उत्तराखण्ड)

सबसे खास बात तो यह है कि एक बार फिर इस इंस्टीट्यूट के पांच छात्र-छात्राओं का चयन राजस्थान के सुप्रसिद्ध ताज लेक पैलेस के लिए हो गया है, जिसमें से तीन छात्र छात्राएं तो मूल रूप से उत्तराखंड के ही रहने वाले हैं।
(Shri Ram Institute of Hotel Management)

Shivam bisht from dehradun district of Uttarakhand, student of Shri Ram Institute of Hotel Management Dehradun selected for Taj Palace of udaypur rajsthan.

फोटो:- शिवम बिष्ट (देहरादून, उत्तराखण्ड)

Satyam garti from dehradun district of Uttarakhand, student of Shri Ram Institute of Hotel Management Dehradun selected for Taj Palace of udaypur rajsthan.

फोटो:- सत्यम गर्ती (देहरादून, उत्तराखण्ड)

देवभूमि दर्शन की श्रीराम इंस्टीट्यूट मैनेजमेंट से हुई बातचीत के अनुसार राज्य की राजधानी देहरादून के निरंजनपुर में स्थित श्री राम इंस्टिट्यूट ऑफ़ होटल मैनेजमेंट के पांच छात्र-छात्राओं का चयन राजस्थान के उदयपुर में स्थित 5 स्टार होटल ताज लेक पैलेस के लिए हो गया है। जिनमें शिवानी राय, शिवम बिष्ट, सत्यम गर्ती, तेनजिन, प्रियांशु धामी शामिल हैं। बता दें कि 5 स्टार होटल के लिए चयनित छात्र-छात्राओं में से शिवम बिष्ट एवं सत्यम गर्ती राजधानी देहरादून के रहने वाले हैं वहीं प्रियांशु धामी मूल रूप से सीमांत जिले पिथौरागढ़ के निवासी हैं वहीं शिवानी राय, असम के तिनशुखिया एवं तेनजिन, अरूणाचल प्रदेश के रहने वाली है।

Shivani Roy from Assam, student of Shri Ram Institute of Hotel Management Dehradun selected for Taj Palace of udaypur rajsthan.

फोटो:- शिवानी राय (असम)

इन छात्र छात्राओं के पांच सितारा होटल में अच्छे पैकेज पर प्लेसमेंट होने से जहां पूरे इन्स्टीट्यूट में खुशी की लहर है वहीं इनके परिवारों में हर्षोल्लास का माहौल है।
(Shri Ram Institute of Hotel Management)

Tenzin from Arunachal Pradesh of Shri Ram Institute of Hotel Management Dehradun selected for Taj Palace of udaypur rajsthan.

फोटो:- तेनजिन (अरूणाचल प्रदेश)




उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top