Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Chandra prakash murder Bajpur news today

उत्तराखण्ड

ऊधमसिंह नगर

उत्तराखंड: पत्नी ने बेरहमी से पीटकर पति को उतार दिया मौत के घाट….

Bajpur news today: घरेलू विवाद से आक्रोशित महिला ने अपने पति पर तवे से ताबड़तोड़ प्रहार कर पति को उतारा मौत के घाट, क्षेत्र में मचा हड़कंप…….

Bajpur news today
पति – पत्नी के रिश्ते मे अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर विवाद होते रहते है लेकिन कभी- कभी यह विवाद इतने अधिक बढ़ जाते हैं कि एक दूसरे की जान लेने को उतारू हो जाते है। ऐसा ही कुछ दिल दहला देने वाला मामला उधम सिंह नगर के बाजपुर से सामने आ रहा है जहाँ एक महिला ने घरेलू कलह से आक्रोशित होकर अपने पति को रोटी सेंकने वाले तवे से पीट- पीटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। इस सनसनीखेज वारदात ने आस -पास के मोहल्लेवासियों को झकझोर दिया।
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: गहरी खाई में बाइक गिरने से 12 वर्षीय मासूम की मौत, दादा दादी का था आखिरी सहारा

प्राप्त जानकारी के अनुसार उधम सिंह नगर जिले के बाजपुर शहर के नगर पालिका वार्ड नंबर- 8 मोहल्ला सुभाष नगर के रहने वाले निवासी चंद्र प्रकाश उर्फ सोनू पुत्र शंकर का पत्नी कंचन से घरेलू विवाद चल रहा था। बताया गया है कि बीते रोज भी उन दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो रहा था तभी गुस्से में कंचन ने तवे से अपने पति पर कई ताबड़तोड़ प्रहार किए जिससे वह लहूलुहान होकर नीचे गिर पड़ा और कुछ समय में ही उसकी मृत्यु हो गई। घटना की सूचना मिलने पर आनन- फानन मे मौके पर पहुंची पुलिस ने इस पूरे मामले की जानकारी लेते हुए पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया साथ ही पुलिस ने आरोपित महिला को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। बता दें मृतक के पिता शंकर सिंह पुत्र बनवारी लाल ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उसके तीन लड़के एवं एक लड़की है जो सभी शादीशुदा है। उनका बाजपुर सुभाष नगर में दो मंजिला मकान व दुकान है जिसमें नीचे वाले हिस्से में वह स्वयं तथा बेटा जगदीश रहता है तथा दूसरी मंजिल में सबसे बड़ा वाला बेटा इंद्रपाल अपनी पत्नी अनीता ( दोनों मूक वधिर है) के साथ एक कमरे में रहते हैं। वहीं दूसरे कमरे में चंद्र प्रकाश अपनी पत्नी कंचन व अपने दोनों बच्चों गीतांजलि व कुशल के साथ रहता था चंद्र प्रकाश नशे का आदी था और उसका पत्नी से अक्सर प्रेम प्रसंग को लेकर विवाद होता रहता था।
यह भी पढ़ें- चंपावत : बनबसा में आदमखोर तेंदुए ने महिला को बनाया निवाला, 2 मासूमों के सिर से उठा मां का साया

पत्नी का किसी और लड़के के साथ चल रहा था संबंध:-

शंकर सिंह का कहना है कि उनकी बहु कंचन का बाहरी किसी लड़के के साथ प्रेम संबंध चल रहा था और अक्सर फोन पर बाहरी लड़के के साथ उसकी बातचीत चलती रहती थी जिसका पता चंद्र प्रकाश को चल चुका था तो वह अपनी पत्नी कंचन को बाहरी लड़के से बातचीत करने से मना करता था इसी बात को लेकर उन दोनों में अक्सर झगड़ा होता रहता था। उन्होंने तहरीर देते हुए बताया कि उनकी बहू कंचन निचली मंजिल पर आई और आकर बताया कि चंद्र प्रकाश को देखो क्या हो गया जब वह कमरे में पहुंचे तो उसके सर नाक समेत मुंह से खून निकल रहा था और हाथ पूरी तरह से अकड़े हुए थे तथा वह मृत अवस्था मे नीचे जमीन मे पड़ा हुआ था। जिसकी हालत को देखते हुए उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचित किया।पुलिस ने कंचन के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- देवभूमि हुई शर्मसार: नैनीताल में दो बच्चों के पिता ने मासूम बच्ची को बनाया दरिंदगी का शिकार

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

More in उत्तराखण्ड

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News


देवभूमि दर्शन वर्ष 2017 से उत्तराखंड का विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है जो प्रदेश की समस्त खबरों के साथ ही लोक-संस्कृति और लोक कला से जुड़े लेख भी समय समय पर प्रकाशित करता है।

  • Founder/Chief Editor): Dev Negi
  • Address: Ranikhet ,Dist - Almora Uttarakhand
  • Contact: +917455099150
  • Email :[email protected]

To Top