Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Mother Tanuja Bisht and child Priyanshu of almora latest news today

अल्मोड़ा

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड: बरसाती नाले की चपेट में आने से ग‌ई मां और मासूम बच्चे की जिंदगी, मचा कोहराम

Almora news today: बरसाती नाले में बहने से मां बेटे की चली गई जिंदगी, एक साथ उठी दोनों की अर्थी, शोक में डूबा पूरा गांव..

Almora news today: इन दिनों उत्तराखंड समेत देश की राजधानी दिल्ली में भी बारिश कहर जारी है जिसके चलते नदी नाले उफान पर है। जो लगातार खतरों को न्योता दे रहे हैं। ऐसी ही कुछ खबर नई दिल्ली के गाजीपुर से सामने आ रही है जहां पर मूल रूप से उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले के रहने वाले एक परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दरअसल बरसाती नाले की चपेट मे आने से मां बेटे की जिंदगी चली गई जिसके कारण पूरे गांव में शोक की लहर व्याप्त है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: बाघ के हमले में चली गई महिला की जिंदगी, परिवार में मचा कोहराम

Almora latest news
अभी तक मिली जानकारी के अनुसार अल्मोड़ा जिले के ग्राम भटकोट के निवासी गोविंद बिष्ट जो वर्तमान में दिल्ली के नोएडा में एक निजी कंपनी मे कार्यरत है। वे अपने परिवार के साथ गाजियाबाद की खेड़ा कॉलोनी अंबेडकर के प्रकाशनगर कॉलोनी की गली नंबर 4 में रहते थे। दरअसल बीतें दो दिन पहले ही उन्होंने अपने बेटे प्रियांशु का स्कूल में दाखिला कराया था। जिसके चलते उनकी पत्नी तनुजा बुधवार को अपने बेटे को सामान दिलाने के लिए बाजार के लिए निकली थी लेकिन दोनों जैसे ही गाजीपुर सीमा के पास पहुंचे तो दोनों नाले में बह गए थे जिनके शव बरामद हुए। दोनों के शवो को बीते शुक्रवार की रात करीब 12:00 बजे उनके गांव भटकोट ले जाया गया जहां पर आज शनिवार की सुबह गांव के पास श्मशान घाट पर तनुजा के शव को मुखाग्नि दी गई तथा मासूम बेटे प्रियांशु के शव को भू समाधि देकर अंतिम संस्कार किया गया। दोनों की अंतिम विदाई के समय पूरा गांव ही नहीं बल्कि आसपास का क्षेत्र भी गम में डूब गया। वहीं दोनों की मौत से उनके परिजनों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: बरसाती नाले की चपेट में आने से ग‌ई युवक की जिंदगी, झाड़ियों से बरामद हुआ शव

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

More in अल्मोड़ा

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News


देवभूमि दर्शन वर्ष 2017 से उत्तराखंड का विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है जो प्रदेश की समस्त खबरों के साथ ही लोक-संस्कृति और लोक कला से जुड़े लेख भी समय समय पर प्रकाशित करता है।

  • Founder/Chief Editor): Dev Negi
  • Address: Ranikhet ,Dist - Almora Uttarakhand
  • Contact: +917455099150
  • Email :[email protected]

To Top