Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Nandanagar chamoli News today
फोटो सोशल मीडिया

उत्तराखण्ड

चमोली

Nandanagar chamoli News today: चमोली में नाबालिग से छेड़छाड़ करने पर बवाल, दुकानों में तोड़फोड़

Nandanagar chamoli News today: घटना से भड़के आक्रोशित लोगों ने बाजार बंद कर निकाला जूलूस, दूसरे समुदाय के लोगों की दुकानों में तोड़फोड़, पूरे क्षेत्र में पुलिस तैनात

Nandanagar chamoli News today राज्य के चमोली जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां नंदानगर घाट क्षेत्र में एक विशेष समुदाय के युवक द्वारा नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी के बाद जबरदस्त हंगामा हुआ। घटना की सूचना मिलते ही सैकड़ों की संख्या में लोग नंदानगर बाजार में एकत्रित हो गए। घटना के विरोध में न केवल स्थानीय लोगों ने नंदानगर में जुलूस निकाला बल्कि घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों ने एक विशेष समुदाय के व्यक्ति के दुकान पर तोड़फोड़ भी कर दी। विशेष समुदाय के अन्य लोगों की दुकानों में भी स्थानीय लोगों द्वारा तोड़फोड़ करने की बात सामने आ रही है। फिलहाल मामला बढ़ता देख पूरे क्षेत्र में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। बताया गया है कि आरोपी युवक नंदानगर में स्थित एक सैलून में नाई का काम करता है।
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: पहाड़ में नाम बदलकर हिंदू लड़कियों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज रहा नाई मुकदमा दर्ज

अभी तक मिल रही जानकारी के मुताबिक पीड़िता के पिता ने बीती 31 अगस्त को नंदानगर थाने में तहरीर देते हुए बताया था कि उनकी नाबालिग बेटी के साथ बीते 21 अगस्त को नंदानगर में सैलून की दुकान पर काम करने वाले एक विशेष समुदाय के युवक ने छेड़खानी की। उन्होंने आगे बताया था कि घटना के समय वो घर पर नहीं थे‌। कुछ दिनों बाद जब वह घर आए तो उन्होंने देखा कि उनकी बेटी कुछ गुमसुम रहने लगी है। कारण पूछने पर पीड़िता ने पिता को घटना की जानकारी दी। पिता की ओर से तहरीर मिलने पर पुलिस ने बीते रोज ही युवक के खिलाफ पॉक्सो समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। परंतु रविवार को जैसे ही घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को लगी तो उनका आक्रोश भड़क उठा। उन्होंने स्थानीय बाजार बंद कर आज 1 सितंबर को घटना के विरोध में नंदानगर में जुलूस निकाला। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने जिस दुकान पर युवक काम करता था, वहां तोड़फोड़ भी कर दी। विशेष समुदाय के अन्य लोगों की दुकानों में भी तोड़फोड़ करने की खबर है। आक्रोशित लोगों का कहना है कि घटना सामने आने के बाद से आरोपी युवक क्षेत्र से फरार हो गया है। उन्होंने पुलिस से आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

यह भी पढ़ें- Ranikhet Love Jihad Case: रानीखेत में बड़ा बवाल महिला को भगाने वाले मो. चांद की दुकान में तोड़फोड़

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

More in उत्तराखण्ड

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News


देवभूमि दर्शन वर्ष 2017 से उत्तराखंड का विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है जो प्रदेश की समस्त खबरों के साथ ही लोक-संस्कृति और लोक कला से जुड़े लेख भी समय समय पर प्रकाशित करता है।

  • Founder/Chief Editor): Dev Negi
  • Address: Ranikhet ,Dist - Almora Uttarakhand
  • Contact: +917455099150
  • Email :[email protected]

To Top