Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Rudrapur Haldwani road news

उत्तराखण्ड

हल्द्वानी

उत्तराखंड: यात्री ध्यान दें, शुक्रवार को बंद रहेगा रूद्रपुर हल्द्वानी मार्ग, इस मार्ग का करें प्रयोग

Rudrapur Haldwani road news: रूद्रपुर हल्द्वानी मोटर मार्ग पर शुक्रवार को नहीं होगा वाहनों का संचालन, लालकुआं रूद्रपुर मोटर मार्ग से होगी वाहनों की आवाजाही…

Rudrapur Haldwani road news
उत्तराखण्ड के नैनीताल जिले के हल्द्वानी शहर से उधमसिंह नगर जिले के रूद्रपुर शहर के बीच आवाजाही करने वाले लोगों के एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कल यानी शुक्रवार 13 सितंबर को रूद्रपुर हल्द्वानी मोटर मार्ग पर वाहनों का संचालन पूरी तरह बंद रहेगा। जी हां… यदि आप भी शुक्रवार को हल्द्वानी से रूद्रपुर या रूद्रपुर से हल्द्वानी सफर करने की सोच रहे हैं या फिर नौकरीपेशा युवा हैं, तो यह बड़ी खबर आपके लिए ही है। दरअसल यह फैसला रेलवे फाटक पर मरम्मत कार्य के चलते लिया गया है ‌। ऐसे में लोगों को वैकल्पिक मार्ग से ही आवागमन करना होगा। वैकल्पिक मार्ग के रूप में रूद्रपुर लालकुआं मोटर मार्ग के जरिए रूद्रपुर हल्द्वानी के बीच आवाजाही की जा सकती है।
यह भी पढ़ें- Uttarakhand: पंचायत चुनाव के बदले नियम, अब तीन बच्चे वाले भी कर सकेंगे दावेदारी

Rudrapur Haldwani road closed इस संबंध में सीनियर सेक्शन इंजीनियर रेलपथ रुद्रपुर सिटी ने एसडीएम रुद्रपुर को पत्र लिखकर कहा है कि 13 सितंबर को छतरपुर और हल्दी स्टेशन के बीच रुद्रपुर-हल्द्वानी मार्ग स्थित रेलवे फाटक 104/ए की मरम्मत की जानी है। जिस कारण 13 सितंबर यानी शुक्रवार को सुबह 10 बजे से रात आठ बजे तक रुद्रपुर-हल्द्वानी मार्ग पूरी तरह बंद रहेगा और इस मोटर मार्ग से यातायात संचालन नहीं हो पाएगा। यातायात व्यवस्था सुचारू रखने के लिए वैकल्पिक मार्ग के रूप में हल्द्वानी से लालकुआं शहर होते हुए वाया लालकुआं-रुद्रपुर मार्ग से रूद्रपुर तक वाहनों का संचालन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand weather rain update: भारी बारिश का अलर्ट जारी, 4 दिन जमकर बरसेंगे मेघ

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

More in उत्तराखण्ड

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News


देवभूमि दर्शन वर्ष 2017 से उत्तराखंड का विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है जो प्रदेश की समस्त खबरों के साथ ही लोक-संस्कृति और लोक कला से जुड़े लेख भी समय समय पर प्रकाशित करता है।

  • Founder/Chief Editor): Dev Negi
  • Address: Ranikhet ,Dist - Almora Uttarakhand
  • Contact: +917455099150
  • Email :[email protected]

To Top