Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Almora missing teacher latest news today
फोटो सोशल मीडिया

अल्मोड़ा

उत्तराखण्ड

Almora news: 4 दिन से लापता शिक्षक की चली ग‌ई जिंदगी, गधेरे में मिला शव

Almora latest news today: बीते चार दिनों से लापता थे शिक्षक संजय, कड़ी मशक्कत के बाद मंगलवार को गधेरे में मय स्कूटी मिला शव…

Almora latest news today बीते 13 सितंबर से लापता चल रहे अल्मोड़ा के शिक्षक संजय कुमार शव अभी 20 घंटे के लंबे सर्च अभियान के बाद स्कूटी समेत आरतोला के पास 300 मीटर गहरी खाई में खसपड़ गधेरे से बरामद किया गया है। पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से रेस्क्यू कर रस्सियों व स्ट्रेचर के सहारे शव को निकाला। जिस जगह शव व स्कूटी पड़ी थी, वहां एक बड़ा पेड़ भी गिरा था, शव पत्थरों व पेड़ के बीच फंसा मिला। पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए अल्मोड़ा मोर्चरी भेज दिया गया है। मौत की वजह प्रथम दृष्टया स्कूटी समेत गधेरे में गिर जाना माना जा रहा है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा हैं कि उनकी स्कूटी बरसाती नाले की चपेट में आ गई।
यह भी पढ़ें- Pithoragarh: पिथौरागढ़ में भूस्खलन की चपेट मे आने से कलेक्ट्रेट कर्मचारी की चली गई ज़िंदगी

Almora missing teacher news गौरतलब हो कि मूल रूप से राज्य के अल्मोड़ा जिले के धारानौला निवासी संजय कुमार टम्टा पुत्र खीम राम टम्टा एक शिक्षक थे। वर्तमान में उनकी तैनाती दन्या थाना अंतर्गत राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय मकडाऊ में थी। बताया गया है कि बीते 13 सितंबर की सुबह 9:30 बजे के आसपास शिक्षक संजय अपनी स्कूटी से अल्मोड़ा के लिए निकले थे परंतु घर नहीं पहुंचे। जब देर शाम तक भी शिक्षक घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने इधर-उधर जानकारी जुटाई लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला। काफी खोजबीन के बाद भी जब उनकी कोई खबर नहीं मिली तो परिजनों ने बीते 15 सितंबर को थाना दन्या में उनकी गुमशुदगी दर्ज कराई। तब से पुलिस लगातार सर्च अभियान में लगी हुई थी और आज गधेरे से उनका शव बरामद कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें- Almora latest news: अल्मोड़ा में तैनात शिक्षक 4 दिनों से लापता, तलाश जारी

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

More in अल्मोड़ा

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News


देवभूमि दर्शन वर्ष 2017 से उत्तराखंड का विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है जो प्रदेश की समस्त खबरों के साथ ही लोक-संस्कृति और लोक कला से जुड़े लेख भी समय समय पर प्रकाशित करता है।

  • Founder/Chief Editor): Dev Negi
  • Address: Ranikhet ,Dist - Almora Uttarakhand
  • Contact: +917455099150
  • Email :[email protected]

To Top