Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
UKSSSC group c Vacancy 2024
सांकेतिक फोटो UKSSSC group c Vacancy 2024

UTTARAKHAND GOVT JOBS

उत्तराखण्ड

UKSSSC vacancy 2024: उत्तराखण्ड युवा ध्यान दें, 257 पदों पर निकली भर्ती

UKSSSC group c Vacancy 2024: 24 सितंबर से शुरू होगी ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया, 14 अक्तूबर निर्धारित की गई है आवेदन की अंतिम तिथि….

UKSSSC group c Vacancy 2024
सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे राज्य के बेरोजगार युवाओं के लिएअधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से एक अच्छी खबर सामने आ रही है जी हां उत्तराखंड सेवा चयन आयोग द्वारा समूह-ग के 257 पदों पर भर्ती का विज्ञापन जारी किया गया है। बता दें कि आयोग ने कई विभागों में अपर निजी सचिव, वैयक्तिक सहायक और आशुलिपिक कम डाटा एंट्री ऑपरेटर के लिए यह भर्ती निकाली है।आयोग के सचिव सुरेंद्र सिंह रावत के अनुसार इस भर्ती से अपर निजी सचिव के तीन, आशुलिपिक के 18 और 216 पदों पर भर्ती की जाएगी।
यह भी पढ़ें- UKSSSC Exam Calendar 2024: यूकेए‌स‌एस‌एससी ने जारी किया परीक्षा कैलेंडर

uttarakhand govt job 2024 आपको बता दें कि इस भर्ती के लिए 24 सितंबर से ऑनलाइन आवेदन शुरू कर दिए जाएंगे आवेदन की अंतिम तिथि 14 अक्तूबर है। वहीं आवेदन में संशोधन 18 अक्तूबर से 21 अक्टूबर के बीच किए जाएंगे। इसके बाद परीक्षा की प्रस्तावित तिथि आठ दिसंबर तय की गई है। बताते चलें कि परीक्षा के लिए जनरल, ओबीसी के लिए आवेदन शुल्क 300 रुपये तथा एससी, एसटी, ईडब्ल्यूएस और दिव्यांग अभ्यर्थियों के लिए आवेदन शुल्क 150 रुपये निर्धारित किया गया है। यदि बात करें आयु सीमा की तो अपर निजी सचिव व आशुलिपिक के पदों के लिए आयु सीमा 21 से 42 वर्ष निर्धारित की गई है तथा शैक्षिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएट होना जरूरी है। वहीं वैयक्तिक सहायक के लिए आयु सीमा 18 से 42 वर्ष और शैक्षिक योग्यता इंटरमीडिएट उत्तीर्ण होना जरूरी है इसके साथ ही हिंदी एवं इंग्लिश टाइपिंग भी जरूरी है।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand job alert: भारतीय मानक ब्यूरो में निकली बंपर भर्ती, युवा जल्द करें आवेदन

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

More in UTTARAKHAND GOVT JOBS

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News


देवभूमि दर्शन वर्ष 2017 से उत्तराखंड का विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है जो प्रदेश की समस्त खबरों के साथ ही लोक-संस्कृति और लोक कला से जुड़े लेख भी समय समय पर प्रकाशित करता है।

  • Founder/Chief Editor): Dev Negi
  • Address: Ranikhet ,Dist - Almora Uttarakhand
  • Contact: +917455099150
  • Email :[email protected]

To Top