Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarkashi accident news today
फोटो सोशल मीडिया Uttarkashi accident news today

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

उत्तरकाशी

Uttarkashi news today: उत्तरकाशी शिक्षकों को स्कूल छोड़ने जा रहा वाहन समाया गहरी खाई में

Uttarkashi accident news today: उत्तरकाशी जिले के चिन्यालीसौड़ में हुआ यह भयावह हादसा, दुर्घटनाग्रस्त वाहन में 10-12 शिक्षक थे सवार…

Uttarkashi accident news today
राज्य में दर्दनाक सड़क दुघर्टनाओं का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। चाहे पहाड़ हो या मैदान, कुमाऊं हो या गढ़वाल, आज ऐसा कोई भी क्षेत्र शेष नहीं हैं जहां से दर्दनाक सड़क दुघर्टनाओं की दुखद खबरें सुनने को ना मिलती हों। ऐसी ही एक दुखद खबर आज राज्य के उत्तरकाशी जिले से सामने आ रही है जहां स्कूल जा रहे शिक्षकों का वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में समा गया। बताया गया है कि हादसे के वक्त दुर्घटनाग्रस्त वाहन में लगभग 10-12 शिक्षक सवार थे। शिक्षकों से भरे वाहन के एकाएक दुर्घटनाग्रस्त हो जाने की खबर से जहां पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है वहीं पुलिस प्रशासन एसडीआरएफ की टीमें भी दुर्घटनास्थल की ओर रवाना हुई। गनीमत है कि अभी तक जनहानि की कोई अप्रिय खबर नहीं है अलबत्ता सभी शिक्षकों के घायलों होने की जानकारी सामने आई है। जिनमें एक की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें- Nainital: फेरी वाले से ID मांगना युवक को पड़ा भारी पुलिस दरोगा ने बुरी तरह पीटा हुआ बवाल

Uttarkashi road accident today
अभी तक मिल रही जानकारी के मुताबिक राज्य के उत्तरकाशी जिले के चिन्यालीसौड़ तहसील क्षेत्र में सोमवार सुबह चिन्यालीसौड से स्कूल के शिक्षकों को लेकर एक वाहन गढ़वाल गाड़ जा रहा था। बताया गया है कि जैसे ही वाहन गढ़वाल गाड़ सड़क पर नागथली छोटी मणि के पास पहुंचा तो एकाएक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में समा गया। जिससे मौके पर चीख-पुकार मच गई। हादसे की सूचना मिलने पर राजस्व टीम, थाना चिन्यालीसौड़ से पुलिस टीम, 108 एम्बुलेंस, एसडीआरएफ की टीमों ने दुर्घटनास्थल पर पहुंचकर रेस्क्यू आपरेशन शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: मंदिर में चोरी करने का अनोखा अंदाज़ पहले किया प्रणाम फिर सामान पर हाथ साफ

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News


देवभूमि दर्शन वर्ष 2017 से उत्तराखंड का विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है जो प्रदेश की समस्त खबरों के साथ ही लोक-संस्कृति और लोक कला से जुड़े लेख भी समय समय पर प्रकाशित करता है।

  • Founder/Chief Editor): Dev Negi
  • Address: Ranikhet ,Dist - Almora Uttarakhand
  • Contact: +917455099150
  • Email :[email protected]

To Top