Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day

उत्तराखण्ड

पिथौरागढ़

पिथौरागढ़ जिले की 13 वर्षीय अंजली पंत गुमसुदा, परिजनों ने लगाई सोशल मीडिया पर मदद की गुहार

पिथौरागढ़ जिले के गुरना क्षेत्र में रहने वाले विशन पंत की 13 वर्षीय बेटी अंजली पंत बीते 3 मार्च से लापता है। 3 मार्च को अंजली जानवरों को चराने के लिए पास के जंगल में ग‌ई थी ‌परंतु वहां से लौटकर घर नहीं आई। बेटी की तलाश में परेशान होकर परिजन इधर-उधर भटक रहे हैं। क्षेत्र में काफी खोजबीन करने एवं अपने सभी नाते-रिश्तेदारों तथा बेटी के सभी दोस्तों से बात करने के बाद भी जब अंजली का कुछ पता नहीं चला तो परिजनों ने परेशान होकर सोमवार को पुलिस में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। परन्तु जब पुलिस को अभी तक अंजली की कोई खबर नहीं मिली तो परिजनों की परेशान हालत को समझते हुए क्षेत्र के सामाजिक कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया पर आम जनता से मदद की गुहार लगाई है। पुलिस भी अपनी ओर से ‌बालिका की खोजबीन में जुटी हुई है।




देवभूमि दर्शन से खाश बात चित : देवभूमि दर्शन से बात चित में  सामाजिक कार्यकर्ता अमन खड़ायत  ने बताया की मूल रूप से पंचेश्वर के रहने वाले विशन पंत का परिवार वर्तमान में पिथौरागढ जिले के गुरना क्षेत्र रहता है। विशन पंत की 13 वर्षीय पुत्री बीते रविवार 3 मार्च को जानवरों को चराने के लिए पास के ही जंगल में गई थी। देर शाम तक जब अंजली घर नहीं लौटी तो परिजनों ने परेशान होकर ग्रामीणों के साथ मिलकर पूरा जंगल छान मारा, परंतु फिर भी बालिका का कुछ पता नहीं चला। अगले दिन परिजनों ने अपने सभी नाते-रिश्तेदारों एवं अंजली के सभी दोस्तों से पूछताछ की, परंतु फिर भी जब उन्हें बेटी का कोई सुराग नहीं मिला तो परिजनों ने थक-हारकर पुलिस में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस प्रशासन भी उसी दिन से अंजली की खोजबीन में जुट गई।




परिजनों ने सोशल मीडिया पर लगाई मदद की गुहार:  परंतु जब अभी तक बालिका का कोई पता नहीं चला तो परिजनों की परेशानी को समझते हुए क्षेत्र के सामाजिक कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया पर आम लोगों से मदद की गुहार लगाई है। मासूम बेटी के लापता होने से मेहनत-मजदूरी कर जीवन यापन करने वाले विशन पंत और उनके ‌परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। आप से विनम्र निवेदन है कि जिस किसी को भी लापता अंजली के बारे में कोई भी सूचना मिलती है , या वह कही भी नजर आता है तो तुरंत नीचे दिए गए नंबरों पर सूचना देने की कृपा करे। कक्षा 9 में पढ़ने वाली 13 वर्षीय मासूम बेटी से उसके परेशान माता पिता को मिलाने में मदद करे। इस पोस्ट को सोशल मीडिया में अधिक से अधिक शेयर करें।




पोस्ट को सोशल मीडिया पर ज्यादा से ज्यादा शेयर कर परेशान परिजनों की मदद करे , लापता मासूम बेटी का पता चलने पर इन नंबरों पर संपर्क करे ⇓
7830661235
9997447182
शेयर करें मदद करे⇓

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top