Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Satpal Maharaj: Kedarnath Selfie Point will be made in the name of CDS Bipin Rawat, not Sushant Rajput

उत्तराखण्ड

देहरादून

सतपाल महाराज : सुशांत राजपूत नहीं CDS बिपिन रावत के नाम से बनेगा केदारनाथ सेल्फी प्वाइंट

Kedarnath Selfie Point : अपने बयान से पलटे महाराज : सुशांत सिंह राजपूत नहीं सीडीएस बिपिन रावत के नाम से बनेगा केदारनाथ में सेल्फी प्वाइंट

उत्तराखंड में चार धाम यात्रा जारी है, प्राप्त आंकड़ों के अनुसार अब तक चारों धामों में 10 लाख से अधिक श्रद्धालु दर्शन के लिए आ चुके हैं। सबसे ज्यादा श्रद्धालु केदारनाथ में बाबा के दर्शन को आ रहे हैं। इस बीच बीते दिनों पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने केदारनाथ को लेकर बयान देते हुए कहा था कि केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर सेल्फी प्वाइंट बनेगा जिसका कांग्रेस ने विरोध किया था। वहीं अब महाराज अपने बयान से पलट गए हैं। (kedarnath selfie point)
यह भी पढ़िए
:क्या आप भी हैं यूट्यूबर और ब्लॉगर? अब जल्द लग सकती है चारधाम में आवाजाही पर रोक

जी हां सोशल मीडिया में वीडियो जारी करते हुए सतपाल महाराज ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत नहीं बल्कि देश के पहले सीडीएस बिपिन रावत के नाम पर केदारनाथ में सेल्फी प्वाइंट बनेगा जो कि देश के सच्चे सिपाही को सच्ची श्रद्धांजलि होगी और लोगों के बीच हो हमेशा याद रहेंगे।आपको बता दें कि केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म की शूटिंग की थी। फिल्म का नाम था केदारनाथ जो की 2013 में आई आपदा को लेकर थी। इस फिल्म में सुशांत राजपूत के साथ सारा अली खान थी जिस पर लोगों ने आपत्ति जताई। इस फिल्म का उत्तराखंड में भारी विरोध हुआ था।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top