Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
alt="mla kunwar pranva singh"

उत्तराखण्ड

हरिद्वार

तमंचे पर डिस्को डांस और पार्टी से निष्कासित विधायक कुंवर प्रणव सिंह को बिग बॉस से आया ऑफर

alt="mla kunwar pranva singh"अपने विवादास्पद कार्यों से हमेशा चर्चा में रहने वाले एवं हाल ही में तमंचे लहराकर डिस्को डांस कर पूरे देश में देवभूमि उत्तराखंड की गरिमा और छवि पर कालिक पोतने वाले , राज्य के ऐसे एकमात्र विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन अब जल्द ही छोटे पर्दे पर नजर आ सकते हैं। जी हां.. हम यह बात इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हमेशा विवादों के कारण चर्चा में रहने वाले राज्य के खानपुर विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन को उनकी वायरल विवादास्पद विडियो के बाद सलमान खान के सुपरहिट शो बिग बॉस से फोन आया है। अब यह उनपर निर्भर करता है कि वह इस शो के लिए हामी भरते हैं या नहीं। सब कुछ सही रहा और विधायक ने शो के लिए हां कर दी तो उत्तराखंड का यह विधायक छोटे पर्दे पर आने के साथ ही फिर से चर्चाओं में आ जाएगा। बता दें कि राज्य के खानपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन का अभी हाल ही में एक विवादास्पद डांस विडियो वायरल हुआ था जिसमें वह तमंचे लहराते हुए डांस करने के साथ ही उत्तराखंड पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए नजर आए थे। इस वायरल विडियो के बाद भाजपा ने उन पर अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए उन्हें छः वर्ष के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है।



विवादों से रहा है गहरा नाता- पहले पार्टी के ही एक विधायक के साथ हुई तू-तू मैं-मैं, फिर पत्रकार की पिटाई, उसके बाद सारी हदें पार करता वायरल विडियो:
बता दें कि  हरिद्वार जिले के खानपुर विधायक प्रणव चैंपियन का हमेशा से विवादों से गहरा नाता रहा है। बात 2019 की ही करें तो ‌इस वर्ष के सात महीनों‌ में ही प्रणव चैंपियन काफी चर्चाओं में रहे है। इस वर्ष अभी तक उन्होने अपने कार्यो की वजह से भाजपा की नाक में दम कर रखा था। इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी सहित राज्य एवं केन्द्रीय नेतृत्व के क‌ई नेताओं को उनके विवादो से किनारा करते हुए पार्टी का पक्ष रखने के लिए मीडिया के सामने आना पड़ा। पहले राज्य के अपनी ही पार्टी के झबरेड़ा विधानसभा क्षेत्र से विधायक देशराज कर्णलाल के साथ हुई उनकी नोकझोंक ने जहां अपनी पार्टी की किरकिरी कराई वहीं विपक्षी पार्टी को बैठे बिठाए देशराज की जाति पर राजनीति करने का एक अहम मुद्दा दे दिया। जिसे लेकर काग्रेस हाईकोर्ट भी चली ग‌ई और देशराज को हाईकोर्ट ने जाति बताओ नोटिश भी जारी कर दिया। यह मामला अभी थमा भी नही था कि प्रणव चैंपियन पुन: एक पत्रकार से बदसूलूकी कर उससे मारपीट करने एवं जान से मारने की धमकी देने‌ के बाद एक बार फिर चर्चा मे आ ग‌ए। जिसके बाद पार्टी ने उन्हे कार्यकारी बैठकों में आने से निष्कासित कर दिया। अभी पार्टी का फैसला ढ़ग से लागू भी नही हुआ था कि प्रणव चैपियन एक बार फिर अपने वायरल विडियों से पूरे देश की सुर्खियों में छा ग‌ए।




लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top