Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day

उत्तराखण्ड

सिनेमा जगत

आखिर किस वजह से शाहिद कपूर शूटिंग बिच में छोड़ के वापिस चले गए मुंबई





बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग काफी लम्बे समय से नयी टिहरी में चल रही है, जिसमे की शाहिद एक वकील की भूमिका में अपना किरदार निभा रहे है, लेकिन वो शूटिंग बिच में ही छोड़ वापस मुंबई रवाना हो गए है। मुंबई मिरर में प्रकशित एक खबर के मुताबिक शाहिद अपना 37 वा जन्मदिन अपने परिवार के साथ मनाना चाहते है, वो अपने इस वैलेंटाइन पे अपनी पत्नी मीरा से अलग रहे ,इसलिए जन्मदिन खाशा मीरा के साथ मनाने का प्लान है। साथ ही श्रद्धा और शाहिद ने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है।
सूत्रों के मुताबिक फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है। शाहिद अब कुछ दिनों की छुट्टी पे ही होंगे और होली के बाद ही आगे की शूटिंग होगी ,साथ ही अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी संभवत कुछ दिन के लिए छुट्टी पर जाएंगी। अब चार मार्च से शाहिद और श्रद्धा फिर से शूटिंग के लिए नई टिहरी लौटने की चर्चा है।




जाने से पहले उन्होंने अपने फैंस को ऑटोग्राफ भी दिए। इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। श्रद्धा शूटिंग के बिजी सेडुल के चलते भी इंस्ट्रागाम पे लगातार अपने प्रसंसको के लिए फोटो अपडेट करती रहती है। कुछ दिन पहले शाहिद कपूर अपनी किसी फ्रेंड के साथ बुलेट में घूमते दिखे , इस दौरान अभिनेता शाहिद कपूर की एक झलक पाने के लिए शूटिंग स्थल के आस-पास लोगों की भारी भीड़ जुटी रही। बुधवार को फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की आउटडोर शूटिंग बौराड़ी के विभिन्न इलाकों में की गई इस दौरान श्रद्धा कपूर नई टिहरी की आम लड़की की तरह पालिका रोड पर स्कूटी में घूमती नजर आईं।





बौराड़ी नगर पालिका रोड में निर्देशक श्रीनारायण सिंह ने श्रद्धा के स्कूटी पर जाते हुए कई शॉट फिल्माए।  इस से पहले रविवार को फिल्म की शूटिंग नई टिहरी के बौराड़ी ओपन मार्केट में हुई। फिल्म में बुटीक संचालिका बनीं श्रद्धा कपूर पर फिल्माए जाने वाले शॉट्स के लिए ओपन मार्केट में गंगा किनारे डिजाइन नाम के लेडिज बुटीक में सेट तैयार किया गया।

लेख शेयर करे

Comments

Continue Reading
You may also like...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top