Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: ITBP jawan Harish Bisht of Pithoragarh, who came haldwani died in bike accident. ITBP jawan Harish Bisht

Uttarakhand Martyr

उत्तराखण्ड

हल्द्वानी

उत्तराखण्ड: छुट्टियों में घर आए ITBP जवान ने सड़क हादसे में तोड़ा दम, क्षेत्र में शोक की लहर

ITBP Jawan Harish Bisht: मृतक जवान के भाई की तहरीर पर पुलिस ने किया अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज, फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस…

राज्य में दर्दनाक सड़क दुघर्टनाओं का तांडव जारी है। राज्य के किसी ना किसी हिस्से से लगभग रोज ही सुनाई देने वाली दर्दनाक सड़क हादसे की दुखद खबर आज राज्य के नैनीताल जिले के हल्द्वानी क्षेत्र से सामने आ रही है जहां छुट्टियों पर घर आए आईटीबीपी के एक जवान की बाइक हादसे में मौत हो गई। मृतक जवान की पहचान 29 वर्षीय हरीश बिष्ट के रूप में हुई है। बताया गया है कि वह मूल रूप से राज्य के पिथौरागढ़ जिले के रहने वाले थे। उनके अकस्मात निधन की खबर से जहां परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं समूचे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है।
(ITBP Jawan Harish Bisht)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: गढ़वाल के युवक की दुबई में मौत परिजनों ने लगाई PM मोदी से मदद की गुहार

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के पिथौरागढ़ जिले के रहने वाले हरीश बिष्ट आईटीबीपी में कार्यरत थे। वर्तमान में उनकी तैनाती 36 वीं वाहिनी ITBP लोहाघाट में थी। बताया गया है कि वर्तमान में उनका परिवार हल्द्वानी में रहता हैं। इन दिनों हरीश छुट्टियों पर अपने घर आए हुए थे। इसी दौरान मुखानी चौराहे से कालाढूंगी रोड की तरफ जाते समय उनकी बाइक को एक अन्य तेज रफ्तार बाइक सवार ने भीषण टक्कर मार दी। जिससे हरीश मय बाइक सड़क पर छिटककर गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर उन्हें विवेकानंद अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड दिया। इस संबंध में उनके भाई कमलेश बिष्ट द्वारा मुखानी थाने में तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करने की गुहार लगाई गई है। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।
(ITBP Jawan Harish Bisht)

यह भी पढ़ें- हल्द्वानी में सनसनीखेज वारदात बैट से पीट- पीट कर नैन राम को उतारा मौत के घाट

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

More in Uttarakhand Martyr

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News


देवभूमि दर्शन वर्ष 2017 से उत्तराखंड का विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है जो प्रदेश की समस्त खबरों के साथ ही लोक-संस्कृति और लोक कला से जुड़े लेख भी समय समय पर प्रकाशित करता है।

  • Founder/Chief Editor): Dev Negi
  • Address: Ranikhet ,Dist - Almora Uttarakhand
  • Contact: +917455099150
  • Email :[email protected]

To Top