Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand PITHORAGARH NCC cadets Republic Day parade
फोटो: सोशल मीडिया

उत्तराखण्ड

पिथौरागढ़

बधाई: पिथौरागढ़ के चार एनसीसी कैडेट्स बनेंगे गणतंत्र दिवस परेड का हिस्सा

Uttarakhand cadets Republic Day parade: कर्तव्यपथ पर आयोजित होने वाली परेड में कदम से कदम मिलाएंगे 80वीं वाहिनी पिथौरागढ़ के चार एनसीसी कैडेट्स…

Uttarakhand cadets Republic Day parade
राज्य के होनहार युवा आज किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं हैं।‌ अपनी अभूतपूर्व उपलब्धियों से समूचे देश प्रदेश का मान बढ़ाने वाले राज्य के इन होनहार वाशिंदों की अभूतपूर्व सफलताओं की खबरों से हम आपको आए दिन रूबरू कराते रहते हैं। ऐसी ही एक खबर आज राज्य के सीमांत जिले पिथौरागढ़ से सामने आ रही है जहां के चार युवा आगामी 26 जनवरी को कर्तव्यपथ पर आयोजित गणतंत्र दिवस परेड में कदम से कदम मिलाते नजर आएंगे। जी हां… हम बात कर रहे हैं 80वीं वाहिनी पिथौरागढ़ के चार एनसीसी कैडेट्स की, जिनका चयन 75वें गणतंत्र दिवस की परेड के लिए हुआ है। इन युवाओं में रोहित सिंह देउपा, ओम कुमार, बबीता रावत एवं मिराज कोहली शामिल हैं।
यह भी पढ़ें- बधाई: बागेश्वर की भूमिका ने राष्ट्रीय ताइक्वांडो में अपने नाम किया स्वर्ण पदक बढ़ा प्रदेश का मान

PITHORAGARH NCC cadets Republic Day parade
प्राप्त जानकारी के अनुसार 75वें गणतंत्र दिवस की परेड के लिए चयनित चारों युवाओं में से जहां रोहित सिंह देउपा एवं ओम कुमार, लक्ष्मण सिंह महर राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय पिथौरागढ़ के छात्र हैं वहीं बबीता रावत राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय लोहाघाट की छात्रा है। इन तीनों का चयन सीनियर वर्ग में हुआ है। जबकि जूनियर वर्ग में चयनित मिराज कोहली, त्रिलोक सिंह बसेड़ा राजकीय इंटर कॉलेज देवलथल में अध्यनरत है। इस संबंध में 80वीं वाहिनी पिथौरागढ़ के एनसीसी अधिकारी बीआर कोहली ने बताया कि चारों होनहारों ने बटालियन स्तर से लेकर निदेशालय तक आयोजित हुई पांच चरणों की कठिन चयन प्रक्रिया से गुजरते हुए अपना स्थान पक्का किया है।

यह भी पढ़ें- बधाई: नैनीताल के पैरा बैडमिंटन खिलाड़ी गौरव सिंह नयाल ने जीते दो स्वर्ण पदक…

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top