Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Lodhiya almora Kemu bus accident today
सांकेतिक फोटो

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

अल्मोड़ा

उत्तराखण्ड: पहाड़ में भयावह सड़क हादसा, यात्रियों से भरी केमू बस दुर्घटनाग्रस्त, 7 गंभीर घायल

Lodhiya almora Kemu accident: अनियंत्रित होकर सड़क के बीचोबीच पलटी केमू बस, मची चीख पुकार, 7 यात्री गंभीर रूप से घायल….

Lodhiya almora Kemu accident: राज्य में दर्दनाक सड़क दुघर्टनाओं का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। भयावह सड़क हादसे की ऐसी ही एक खबर आज राज्य के अल्मोड़ा जिले से सामने आ रही है जहां अभी अभी केमू की एक बस अनियंत्रित होकर सड़क के बीचोबीच पलट गई। जिससे मौके पर यात्रियों की चीख-पुकार मच गई। बताया जा रहा है कि यह दर्दनाक सड़क हादसा अल्मोड़ा हल्द्वानी हाईवे पर लोधिया के पास चौंसली में घटित हुआ है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन की टीमों ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। हादसे की खबर मिलते ही जिले के एसएसपी रामचन्द्र राजगुरु और जिलाधिकारी विनीत तोमर भी मौके पर पहुंचे। बताया गया है कि यह बस पलटकर शेर सिंह पुत्र प्रताप सिंह के घर से टकरा गई, जिससे उनका टायलेट व बाथरुम क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने जेसीबी की मदद से बस को किनारे कर सड़क पर यातायात सुचारु कर दिया है।
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: पहाड़ में भयावह हादसा, पहाड़ी से बोल्डर मलवा गिरने से दबे क‌ई यात्री 3 की मौत

almora Kemu bus accident today
अभी तक सामने आ रही जानकारी के अनुसार बागेश्वर से हल्द्धानी जा रही केमू की एक बस वाहन संख्या यूके 04 पीए 1011 जैसे ही अल्मोड़ा जिले के लोधिया क्षेत्र में चौंसली के पास पहुंची तो एकाएक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। इस दौरान जहां यात्रियों की चीख—पुकार मच गई वहीं सड़क भी अवरुद्ध हो गई। जिससे दोनों ओर वाहनों का जमावड़ा लग गया। इस दुर्घटना में बस का परिचालक, 05 महिलाएं व एक बालक समेत 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें 108 आपातकालीन सेवा से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुयालबाड़ी भेजा गया। घायलों की पहचान बीना पांडे पत्नी सुरेश चंद्र पांडे, कठघरिया हल्द्वानी, अनीता बजाज पत्नी स्व. राजकुमार, न्यू कालोनी भ्यारखोला अल्मोड़ा, विनीता भाकुनी पुत्री राजेंद्र सिंह भाकुनी, ग्राम सुनोली ताकुला, अल्मोड़ा, रेखा पुत्र मदन लाल, दिनेशपुर, उधमसिंहनगर, लता आर्य पुत्री सुरेश राम आर्य, ग्राम सुनोली, ताकुला, अल्मोड़ा तथा राम पुत्र मदन लाल, दिनेशपुर, उधमसिंहनगर एवं परिचालक दरबान सिंह पुत्र हयात सिंह, निवासी ग्राम कांडा जेठाई, बागेश्वर के रूप में हुई है। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: पहाड़ में दर्दनाक सड़क हादसा गहरी खाई में समाई बोलेरो, दो लोगों की मौत

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News


देवभूमि दर्शन वर्ष 2017 से उत्तराखंड का विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है जो प्रदेश की समस्त खबरों के साथ ही लोक-संस्कृति और लोक कला से जुड़े लेख भी समय समय पर प्रकाशित करता है।

  • Founder/Chief Editor): Dev Negi
  • Address: Ranikhet ,Dist - Almora Uttarakhand
  • Contact: +917455099150
  • Email :[email protected]

To Top