Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand fake facebook ID Srinagar Garhwal barbar
फोटो सोशल मीडिया

उत्तराखण्ड

पौड़ी गढ़वाल

उत्तराखण्ड: पहाड़ में नाम बदलकर हिंदू लड़कियों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज रहा नाई मुकदमा दर्ज

Uttarakhand fake facebook ID: श्रीनगर गढ़वाल में साहिल सलमानी नाम के युवक को अमित रावत के नाम से फेक आईडी बनाकर युवतियों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजना पड़ा भारी, मुकदमा दर्ज….

Uttarakhand fake facebook ID सोशल मीडिया ने एक ओर जहाँ लोगों को जागरूक किया है वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों द्वारा इसका दुरुपयोग किया जा रहा है। अक्सर फेसबुक व इंस्टाग्राम पर बहुत से लोगों द्वारा फर्जी अकाउंट बनाकर युवतियों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर परेशान किया जाता है साथ ही उन पर अभद्र टिप्पणियां तक कर दी जाती है जो कदापि उचित नहीं है। ऐसा ही कुछ मामला पौड़ी जिले के श्रीनगर गढ़वाल से सामने आया है जहां पर एक साहिल सलमानी नाम के नाई ने अमित रावत के नाम से फर्जी अकाउंट बनाकर हिंदू युवतियों को लगातार फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी हैं। जिस पर मुकदमा दर्ज हुआ है।
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: घर से कॉलेज के लिए निकली दो छात्राएं चार दिन से लापता, परिजन हुए चिंतित

Srinagar pauri garhwal news अभी तक मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश बिजनौर के नजीबाबाद निवासी साहिल सलमानी जो वर्तमान में पौड़ी जिले के श्रीनगर स्थित भक्तियाना क्षेत्र में यूनीसेक्स सैलून की दुकान चलाने का कार्य करता है। उसने फेसबुक पर अमित रावत के नाम से फर्जी अकाउंट बनाया है और लगातार श्रीनगर में रह रही युवतियों और महिलाओं को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज रहा था। जिसका भांडाफोड़ भाजपा नेता लखपत सिंह भंडारी ने बीते रविवार को उसके सैलून पहुंचकर किया। लखपत भंडारी ने जब युवक से उसका उद्देश्य पूछा तो वह गोलमोल जवाब देने लगा इसके बाद वे श्रीनगर कोतवाली पहुंचे और पुलिस को तहरीर दी। जिस पर भाजपा नेता लखपत सिंह भंडारी ने पुलिस को बताया कि इस तरह की हरकतों से पहाड़ की शांत छवि धूमिल हो रही है उन्होंने कहा कि युवक नाम बदलकर युवतियों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज रहा था जिसके सोशल मीडिया साइट पर कई सारे अकाउंट भी मिले हैं। इतना ही नहीं बल्कि युवक अमित रावत के नाम से बनाई आईडी को डिलीट कर चुका था। इसके बाद युवक को कोतवाली लाया गया जहां पर उसका मोबाइल चेक किया गया तो अमित रावत नाम की फेसबुक आईडी उसके फोन में पकड़ी गई। तभी पुलिस की पूछताछ में साहिल ने कबूल किया कि वो अमित रावत के नाम से फेसबुक आईडी पर एक महीने से युवतियों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर उनसे बातचीत करता था। श्रीनगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: छुट्टियों पर घर आए कुमाऊं रेजिमेंट के जवान की भयावह सड़क हादसे में ग‌ई जिंदगी

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

More in उत्तराखण्ड

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News


देवभूमि दर्शन वर्ष 2017 से उत्तराखंड का विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है जो प्रदेश की समस्त खबरों के साथ ही लोक-संस्कृति और लोक कला से जुड़े लेख भी समय समय पर प्रकाशित करता है।

  • Founder/Chief Editor): Dev Negi
  • Address: Ranikhet ,Dist - Almora Uttarakhand
  • Contact: +917455099150
  • Email :[email protected]

To Top