Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Chamoli bus accident today
फोटो सोशल मीडिया

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

चमोली

Chamoli latest news today: बस और टैम्पो ट्रेवलर में भीषण भिड़ंत, मची चीख पुकार

Chamoli bus accident today: चमोली जिले में बद्रीनाथ हाइवे पर हुआ यह भयावह हादसा, क‌ई यात्री घायल, बस की ओवरस्पीडिंग और गलत दिशा में चलना बताया जा रहा हादसे का कारण….

Chamoli bus accident today: उत्तराखण्ड में दर्दनाक सड़क दुघर्टनाओं का तांडव जारी है। आए दिन राज्य के किसी ना किसी हिस्से से सुनाई देने वाली दर्दनाक सड़क हादसे की दुखद खबर आज राज्य के चमोली जिले से सामने आ रही है जहां ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे पर टेंपो ट्रैवलर और बस की भीषण भिड़ंत होने से क‌ई यात्रियों के गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे की भयावहता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि जहां टेंपो ट्रैवलर के आगे का हिस्सा पुरी तरह से चकनाचूर हो गया वहीं टेंपो ट्रैवलर का चालक और एक अन्य महिला वाहन के अंदर ही फंस गए। इस भयावह हादसे से मौके पर यात्रियों की भारी चीख-पुकार मच गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ के जवानों ने तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ज्योतिर्मठ पहुंचाया, जहां उनका उपचार जारी है। अभी तक घायलों की संख्या और शिनाख्त की जानकारी सामने नहीं आ पाई है।

यह भी पढ़ें- Srinagar Garhwal News uttarakhand: भयावह हादसे में बाइक सवार दंपति की गई जिंदगी

badrinath Highway road accident अभी तक मिल रही जानकारी के मुताबिक चमोली जिले में यह भयावह सड़क हादसा ऋषिकेश बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर सेलंग के पास झड़कुला पेट्रोल पंप के सामने घटित हुआ है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ज्योतिर्मठ से सेलंग की तरफ जा रही एक तेज रफ्तार बस ने ज्योतिर्मठ की तरफ आ रहे टेंपो ट्रैवलर को भीषण टक्कर मार दी। हादसे का कारण बस का ओवरस्पीड में होने के साथ ही ग़लत दिशा में चलना बताया जा रहा है। बताया गया है कि बस की भिड़ंत से टेंपो ट्रैवलर के एक साइड का पूरा हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। जिसमें टेंपो ट्रैवलर का चालक और एक महिला अंदर ही फंस गई। जिन्हें एसडीआरएफ एवं पुलिस विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद वाहन से बाहर निकाला। इन दोनों के अलावा बस में सवार अन्य यात्रियों के भी घायल होने की जानकारी सामने आई है।

यह भी पढ़ें- Tehri Garhwal teacher car accident: गहरी खाई में समाई कार, दो शिक्षकों की गई जिंदगी

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News


देवभूमि दर्शन वर्ष 2017 से उत्तराखंड का विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है जो प्रदेश की समस्त खबरों के साथ ही लोक-संस्कृति और लोक कला से जुड़े लेख भी समय समय पर प्रकाशित करता है।

  • Founder/Chief Editor): Dev Negi
  • Address: Ranikhet ,Dist - Almora Uttarakhand
  • Contact: +917455099150
  • Email :[email protected]

To Top