Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Rudraprayag max accident today
फोटो सोशल मीडिया Rudraprayag max accident today

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

रूद्रप्रयाग

Rudraprayag news: रूद्रप्रयाग में भयावह सड़क हादसा खाई में गिरी मैक्स 14 यात्री थे सवार

Rudraprayag max accident today: गोरीकुंड के पास घटित हुआ यह भयावह सड़क हादसा, गहरी खाई में गिरकर नदी में समाई मैक्स, 14 यात्री थे सवार, 3 की हालत गंभीर, एक अभी भी लापता 

Rudraprayag max accident today: इस वक्त की सबसे बड़ी खबर राज्य के रूद्रप्रयाग जिले से सामने आ रही है जहां आज बुधवार की सुबह एक भयावह सड़क हादसा घटित हो गया है। बताया गया है कि यह भयावह हादसा रूद्रप्रयाग के गौरीकुंड के पास घटित हुआ है, जहां पर एक बोलेरो वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई को ओर गिरकर मंदाकिनी नदी में समा गया। जिससे मौके पर चीख-पुकार मच गई। बताया गया है कि दुर्घटनाग्रस्त वाहन में 14 यात्री सवार थे। भयावह सड़क हादसे की खबर मिलते ही एसडीआरएफ, एनडीआरएफ, पुलिस एवं मेडिकल की टीमों ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर 13 लोगों को खाई से बाहर निकाल लिया है, जिनमें 3 की हालत नाज़ुक बताई गई है जबकि 1 अन्य यात्री अभी भी लापता हैं, रेस्क्यू टीमें उसकी तलाश में जुटी हुई है।
यह भी पढ़ें- Chamoli News: नदी में डूब पिता को बचाने के लिए बेटे ने लगाई छलांग, पिता सुरक्षित बेटा लापता

Rudraprayag road accident today अभी तक मिल रही जानकारी के मुताबिक रूद्रप्रयाग जिले में यह भयावह हादसा गौरीकुंड से एक किलोमीटर पीछे घटित हुआ है। जहां पर एक मैक्स वाहन संख्या UK 09 TA 0266 सड़क से नीचे गहरी खाई की गिरकर मंदाकिनी नदी में समा गया है, जिसमे 14 लोग सवार थे। इस संबंध में जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी नंदन सिंह रजवार ने बताया कि अबतक 13 वाहन सवारों को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचा दिया गया है, जबकि एक की तलाश अभी जारी है। दुर्घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें हायर सेंटर रेफर किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Martyr Ajay negi उत्तराखंड: ड्यूटी जाते वक्त शहीद हुआ सेना का जवान, दौड़ी शोक की लहर

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News


देवभूमि दर्शन वर्ष 2017 से उत्तराखंड का विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है जो प्रदेश की समस्त खबरों के साथ ही लोक-संस्कृति और लोक कला से जुड़े लेख भी समय समय पर प्रकाशित करता है।

  • Founder/Chief Editor): Dev Negi
  • Address: Ranikhet ,Dist - Almora Uttarakhand
  • Contact: +917455099150
  • Email :[email protected]

To Top