Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day

उत्तराखण्ड

देहरादून

देहरादून में प्रॉमिस डे पर छात्राओं की लड़ाई में आया नया मोड अब फिर से हुए सोशल मीडिया पर वायरल

उत्तराखण्ड के शिक्षा हब के नाम से विख्यात देहरादून में इस प्रकार की गतिविधियाँ प्रत्यक्ष रूप से प्रदेश को कलंकित करती है। माता – पिता कितनी उम्मीदों से बच्चो को दून पढाई और कोर्स इत्यादि के लिए भेजते है, लेकिन देहरादून में यही हाल रहा तो यह पुरे राज्य के लिए शर्मनाक साबित होगा। स्कूली छात्राओ की इस मारपीट से लोगो ने अब सरकार का बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ नारा भी कुछ इस तरह बदल दिया है की “कोई इन बेटियों से हमे बचाओ ” वही कुछ लोग कह रहे है ” बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ लेकिन उन्हें डॉन मत बनाओ “। जैसे की अवगत हो वैलेंटाइन वीक के प्रॉमिस डे पर देहरादून के दो स्कूली छात्राओ के बिच हुई मारपीट पूरे सोशल मीडिया से यूटूब तक कौतहुल का कारण बन हुआ है। लेकिन ये लड़किया मानने वाली नहीं है, जी हाँ अब यही लड़कियाँ  स्कूल छुट्टी के बाद पार्क में भी एक दूसरे के ऊपर टूट पड़ी। लड़ाई के साथ साथ अपसब्दो का भी उपयोग करती हुई ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है ।





दरअसल देहरादून में प्रॉमिस डे पर एक ही क्‍लास की दो छात्राओं के बीच एक लड़के से दोस्‍ती को लेकर सड़क पर जमकर मारपीट की गई। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया की इन लड़कियों की अन्य गैंग भी बाहर से लड़कियां बुलाकर सड़क में मारपीट पर उतर गईं। सोशल मीडिया और यूटूब पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे ये लड़कियाँ छुट्टी होने से पहले क्लास में ही झगड़ा शुरू कर रही है , और जब अध्यापिका अंदर आती है तो तुरंत झगड़ा बंद कर देती है।




इसी के चलते मौका मिलते ही छुट्टी के बाद ये सड़क पर एक दूसरे पर भूखे भेडियो की तरह झपट पड़ी, जब सड़क पर मामला शांत नहीं हुआ पुलिस की दो महिला कांस्‍टेबल भी मौके पर पहुंची, लेकिन उन्‍हें काफी मसक्त के बाद भी नहीं छुड़ा  पायीं।  इन लड़कियों की गैंग अलग अलग जगह भिड़ती हुई सोशल मीडिया पर दिख रही है, जिसमे से एक लड़की दूसरे गैंग से ” मुझे क्यों मार रही है कहते हुए सुनाई पड़ रही है। जो आप वीडियो में स्पष्ट रूप से देख सकते है।

यह भी पढ़े-प्रॉमिस डे पर देहरादून में स्कूली छात्राओं में हुआ गैंगवार, कौतहुल बने माहौल का वीडियो वायरल




लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top