Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
alt="uttarakhand police soldier died"

उत्तराखण्ड

ऊधमसिंह नगर

भीमताल: पत्नी और बेटी के साथ फोटो अपलोड कर शेयर की दिल की बात, फिर अलविदा कह गए चेतन

भीमताल थाने में तैनात चेतन ने सोमवार सुबह को हादसे से पहले पत्नी रीना और बेटी निहारिका के साथ फेसबुक पर अपलोड की थी फोटो…

alt="uttarakhand police soldier died"

सोमवार सुबह लता मंगेशकर के सुप्रसिद्ध गाने ‘तेरा साथ है तो मुझे क्या कमी है…’ लिखकर पत्नी के साथ अपनी कवर फोटो फेसबुक में अपलोड करने वाले चेतन गंगवार की मौत से परिवार में मातम छाया हुआ है। बता दें कि बीते सोमवार को सुबह के ढाई बजे अपनी प्रोफाइल पिक्चर और पत्नी के साथ फोटो अपलोड करने के बाद चेतन की बाइक रात को दस बजे लालकुआं में एक बेरियर से टकरा गई थी और मंगलवार सुबह उन्होंने अस्पताल में इलाज के दौरान अपना दम तोड दिया था। जहां चेतन ने अपनी फेसबुक डीपी में बच्ची के साथ बर्फ में बिताए हुए हसीन पलों की यादें संजोई थी वहीं अपने बायों में उन्होंने चिंता नहीं “किसी बात की जय हो भोलेनाथ की” लिखा हुआ था। चेतन की मौत से जहां माता-पिता एवं ‌भाई सहित तमाम रिश्तेदारों का रो-रोकर बुरा हाल है वहीं पत्नी रीना और 9 वर्षीय बेटे जिवांश की आंखों से तो आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। 2 साल की बेटी निहारिका अभी तक कुछ समझ नहीं पा रही है और बार-बार यही पूछ रहीं हैं कि मम्मी पापा ऐसे क्यों सोए हैं और आप रो क्यों रहे हो???




दो दिन पहले परिवार के साथ बिताए हसीन पलों को फेसबुक पर अपलोड कर कभी ना भूलने वाली यादें दे गए चेतन:-

गौरतलब है कि मूल रूप से राज्य के उधमसिंह नगर जिले के किच्छा तहसील के आवास विकास में रहने वाले अयोध्या प्रसाद गंगवार का छोटा बेटा चेतन गंगवार की सोमवार देर रात उत्तरायणी मेले‌ में ‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌लगी ड्यूटी से घर जाते समय हुए सड़क हादसे में मौत हो गई थी। हादसे के दौरान हालांकि चेतन ने हेलमेट पहना था लेकिन ये हेलमेट ही चेतन की मौत का कारण बन गया। हुआ यूं कि बैरियर से टकराने के बाद जब बाइक सड़क पर रपटी तो हेलमेट का फीता चेतन के गले में फंस गया और फीते से गले की नस कट गई। मंगलवार सुबह चेतन की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया और पुलिस विभाग में भी शोक की लहर दौड़ गई। बता दें कि चेतन वर्ष 2006 में‌ उत्तराखण्ड पुलिस में सिपाही के पद तैनात हुआ था और ट्रेनिंग के बाद 2007 से नैनीताल जिले में तैनात था। वर्तमान में चेतन की पोस्टिंग भीमताल थाने में थी। ह बता दें कि हादसे से दो दिन पहले चेतन अपनी पत्नी रीना, बेटे जिवांश व बेटी निहारिका को भी भीमताल ले गए थे। वहां चेतन ने परिवार सहित बर्फबारी का खूब लुत्फ उठाया और परिवार के साथ क‌ई फोटो भी खींची थी, और इन्हीं में से दो फोटो सोमवार को फेसबुक में अपलोड कर चेतन कभी न भूलने वाली यादें दे गयें।


यह भी पढ़ें- उत्तरायणी मेला ड्यूटी के लिए जा रहे पुलिस के सिपाही की सड़क हादसे में मौत, दी गई अंतिम सलामी


लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top