Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Kumaoni song momo chuteny by inder Arya

उत्तराखण्ड लोकसंगीत

पहाड़ी गैलरी

इंदर आर्य और मीना राणा की जुगलबंदी में रिलीज हुआ बेहद खूबसूरत गीत ‘मोमो चटनी’

Uttarakhand new Pahari song: युवा गायक इन्दर आर्या और लोकगायिका मीना राणा का एक बेहद खूबसूरत गीत ‘मोमो चटनी’ हुआ रिलीज, मिल रहा है दर्शकों का भरपूर प्यार, चंद दिनों के भीतर 1 लाख से अधिक लोगों ने देखा….

उत्तराखण्ड संगीत जगत में अपना एक खास स्थान रखने वाले युवा गायक इन्दर आर्या और लोकगायिका मीना राणा का एक बेहद खूबसूरत गीत ‘मोमो चटनी’ बीते दिनों रिलीज हो गया है। बता दें कि गीतकार ने पत्नी की मोमो की डिमांड को भूलकर शराब पीने के बाद घर आए पति के साथ पत्नी की खट्टी मीठी नोंकझोंक को अपने इस गीत के माध्यम से अच्छी तरह बयां करने का प्रयास किया है। आज कल के समय को एक दम शूट करता यह गीत दर्शकों को भी खासा पसंद आ रहा है। गीत की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि महज तीन दिनों के भीतर जहां इसे 1 लाख से अधिक दर्शकों द्वारा देखा जा चुका है वहीं सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफॉर्म पर लोग इस गीत में जमकर शाट्स रील्स भी बना रहें हैं, जो खूब वायरल भी हो रही है।
(Uttarakhand new Pahari song)
यह भी पढ़ें– पारिवारिक जीवन पर आधारित नीरज मिश्रा का बेहद खूबसूरत कुमाऊनी गीत हुआ रिलीज

बता दें कि यूट्यूब चैनल जिया म्यूजिक यूके के बैनर तले रिलीज हुए गायक इन्दर आर्या और लोकगायिका मीना राणा के इस नए गीत ‘मोमो चटनी’ को गीतकार राजू ने बेहद खूबसूरत शब्दों से लिपिबद्ध किया है। सुमित बेंच यूरो द्वारा दिया गया खूबसूरत संगीत जहां गीत को काफी मनमोहक बना रहा है वहीं गीत के विडियो में नताशा शाह और सुनील गर्वान द्वारा किया गया शानदार अभिनय भी गीत की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। गीत की रिकार्डिंग देहरादून के दून स्टूडियो में की गई है जबकि गीत में निशांत पडियार का खूबसूरत सह अभिनय भी देखने को मिला है। निशांत विडियो में पुष्कर दा की भूमिका निभाते हुए नजर आए हैं।
(Uttarakhand new Pahari song)

यह भी पढ़ें– इंदर आर्य का नया गीत उत्तरैणी कौतिक रिलीज होते ही छा गया Inder Arya New Song

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड लोकसंगीत

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement
Advertisement
To Top