Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand pahari Gallery: Inder Arya new song Uttaraini Kautik went viral as soon as it was released. Inder Arya New Song

उत्तराखण्ड लोकसंगीत

पहाड़ी गैलरी

इंदर आर्य का नया गीत उत्तरैणी कौतिक रिलीज होते ही छा गया Inder Arya New Song

Inder Arya New Song: युवा गायक इन्दर आर्या का नया गीत हुआ रिलीज, मिल रहा है दर्शकों का भरपूर प्यार…

लोकपर्व उत्तरायणी नजदीक है। ऐसे में जहां कुमाऊं के सबसे बड़े कौतिक के लिए बाबा बागनाथ की नगरी बागेश्वर सजने संवरने लगी है वहीं अनेकों पहाड़ी गायक गायिकाओं के न‌ए गीत भी रिलीज हो रहे हैं। इसी कड़ी में कुमाऊनी युवा गायक इन्दर आर्या का नया कुमाऊनी गीत ‘उत्तरैणी कौतिक’ रिलीज हो गया है। गीत को जहां राजू ने अपने शब्दों में लिपिबद्ध किया है वहीं विनोद चंद्र का सुमधुर संगीत गीत की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। बता दें कि हर बार की तरह गायक इन्दर आर्या के गीत को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। गीत की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इस गीत को जहां अभी तक 30 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं वहीं अनेकों लोगों की सकारात्मक प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही है।
(Inder Arya New Song)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: हिमुली गीत की अदाकारा भावना कांडपाल के बारे में जानिए कुछ खास बातें

बता दें कि कुमाऊनी युवा गायक इन्दर आर्या का नया कुमाऊनी गीत ‘उत्तरैणी कौतिक’, इन्दर आर्या यूट्यूब चैनल के बैनर तले रिलीज हो गया है। गीत की रिकार्डिंग पीके स्टूडियो हल्द्वानी में नीरज उप्रेती द्वारा की गई है। नीरज ने ही इस गीत की मिक्सिंग का कार्य भी किया है। गीत की लय सुभाष पांडेय ने तैयार की है जबकि विडियो एडिटिंग पंकज सिंह राठौर द्वारा की गई है। इसके अतिरिक्त पोस्टर पंकज लोहिया द्वारा तैयार किया गया है। सबसे खास बात तो यह है कि इन्दर के बाकी गीतों की तरह यह गीत भी सोशल मीडिया के अनेक प्लेटफॉर्म पर छाने लगा है। उनके इस गीत पर लोग रील्स, शाट्स बना रहे हैं जो जमकर वायरल हो रही है।
(Inder Arya New Song)

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: उतरैणी- घुघुतिया त्यार पर ताजा हो उठी बचपन की यादें, पहाड़ में नहीं दिखती अब वो रौनक

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड लोकसंगीत

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement
Advertisement
To Top