Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Rohit Chauhan song patwari

उत्तराखण्ड लोकसंगीत

पहाड़ी गैलरी

patwari Song Rohit Chauhan: गायक रोहित चौहान और राज की जुगलबंदी से रिलीज हुआ गीत पटवारी-2

Patwari song Rohit Chauhan: पेपरों में हो रही धांधली से उत्पन्न हो रही युवाओं की मार्मिक व्यथा को प्रदर्शित करता है गीत, छू रहा युवाओं के दिलों को…

उत्तराखण्ड में लगातार भर्ती परीक्षाओं में हो रही धांधली को लेकर जहां बेरोजगार युवा लगातार सड़कों पर आंदोलनरत हैं वहीं अब प्रदेश के गायक कलाकार भी अपने गीतों एवं अभिनयों के माध्यम से सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे इन युवाओं का दर्द बयां करने की कोशिश कर रहे हैं।‌ इसी कड़ी में अब एक और नया पहाड़ी गीत रिलीज हो गया है। जी हां… बात हो रही है बुधवार को रिलीज हुए पहाड़ी गीत ‘पटवारी 2’ की, जिसे गायक रोहित चौहान एवं राज टाइगर ने अपनी मधुर आवाज दी है। गीत के बोल भी स्वयं गायक राज टाइगर द्वारा लिखे गए हैं। जबकि गीत में सुप्रसिद्ध संगीतकार अशीम मंगोली साहब का काफी मार्मिक एवं मनमोहक संगीत देखने को मिला है।
(Patwari song Rohit Chauhan)
यह भी पढ़ें- कुमाऊंनी गीत ब्योली चैछि हुआ रिलीज रुचि रावत के अभिनय ने लगाए चार चांद

बता दें कि मशकबीन यूट्यूब चैनल के बैनर तले गायक रोहित चौहान एवं राज टाइगर का यह नया गीत ‘पटवारी 2’ रिलीज हो गया है। गीत की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि महज चंद घंटों के भीतर इसे 41 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं। बात अगर इस गीत के विडियो की करें तो सिद रतूड़ी, वरून रावत एवं आरती टम्टा द्वारा किया गया शानदार अभिनय जहां गीत की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है वहीं युवाओं की मार्मिक व्यथा को भी प्रदर्शित कर रहा है। गीत के माध्यम से यह दिखाने का प्रयास किया गया है कि किस तरह लगातार प्रतियोगी परीक्षाओं में धांधली होने से सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के सपने धूमिल हो रहे हैं और उनका भविष्य चौपट हो रहा है।
(Patwari song Rohit Chauhan)

यह भी पढ़ें- akanksha ramola latest songs: गायिका आकांक्षा रमोला का बेहद खूबसूरत गढ़वाली गीत रिलीज होते ही छा गया

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड लोकसंगीत

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

Uttrakhand News Tags

To Top