Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
फोटो: सोशल मीडिया

अल्मोड़ा

उत्तराखण्ड

उत्तराखण्ड: अल्मोड़ा के ईशांश का एनडीए में चयन, आप भी दें बधाई

Ishansh Mawari NDA: मूल रूप से अल्मोड़ा जिले के जैठा गांव के रहने वाले हैं ईशांश, सैनिक स्कूल ‌घोड़ाखाल से उत्तीर्ण की है इंटरमीडिएट की परीक्षा….

Ishansh Mawari NDA
राज्य के होनहार युवा आज किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं हैं। अपनी अभूतपूर्व उपलब्धियों से समूचे उत्तराखण्ड का मान बढ़ाने वाले राज्य के इन होनहार युवाओं से हम आपको आए दिन रूबरू कराते रहते हैं। इसी कड़ी में आज हम आपको राज्य के एक और ऐसे ही होनहार युवा से रूबरू कराने जा रहे हैं जिन्होंने एनडीए में चयनित होकर अपने माता-पिता के साथ ही समूचे प्रदेश को भी गौरवान्वित होने का सुनहरा अवसर प्रदान किया है। जी हां… हम बात कर रहे हैं मूल रूप से राज्य के अल्मोड़ा जिले के जैठा गांव निवासी ईशांश मावड़ी की, जिनका चयन राष्ट्रीय रक्षा अकादमी (एनडीए) के लिए हो गया है। ईशांश की इस अभूतपूर्व उपलब्धि से जहां उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं उनके घर पर बधाई देने वालों का भी तांता लगा हुआ है।
यह भी पढ़ें- पिथौरागढ़ के शिवराज ने एनडीए परीक्षा में देशभर में किया टॉप बढ़ाया प्रदेश का मान

Ishansh Mawari Almora
प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के अल्मोड़ा जिले के जैठा गांव निवासी ईशांश मावड़ी ने इसी वर्ष सैनिक स्कूल घोड़ाखाल से इंटरमीडिएट की परीक्षा उत्तीर्ण की थी। जिसके उपरांत उन्होंने एनडीए की प्रवेश परीक्षा दी, जिसमें उन्हें सफलता मिली है। बता दें कि ईशांश ने अपनी प्रारम्भिक शिक्षा एनबीयू इंटरनेशनल स्कूल अल्मोड़ा एवं सनराइज स्कूल भिकियासैंण से प्राप्त की है। बताते चलें कि बचपन से ही पढ़ाई में अव्वल दर्जे के छात्र रहे ईशांश के पिता डॉक्टर प्रेम सिंह मावड़ी जहां जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान नैनीताल में वरिष्ठ प्रवक्ता के पद पर कार्यरत हैं वहीं उनकी मां नीलम मावड़ी प्राथमिक विद्यालय भिकियासैंण में प्रधानाध्यापक के पद पर तैनात हैं।
यह भी पढ़ें- बधाई: खटीमा के शुभम महरा एनडीए में चयनित बढ़ाया प्रदेश का मान….

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in अल्मोड़ा

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top