Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day

उत्तराखण्ड

हल्द्वानी

भावना कश्यप ने मिस फंताज़म शो में मिस 1st रनर अप् एवँ मिस फोटोजेनिक फेस का ख़िताब अपने नाम किया





उत्तराखण्ड की बेटियाँ अपनी खूबसूरती के लिए पुरे विश्व में जानी जाती है , यही कारण भी है की आज बॉलीवुड में भी उत्तराखण्ड की बेटियों की अपनी अलग ही पहचान है। समयानुसार यहाँ की बेटियाँ भी अब ग्लैमर की दुनिया में अपना करियर बना रही है। उत्तराखण्ड के हल्द्वानी की बेटी, भावना कश्यप ने देहरादून में आयोजित मिस फंताज़म शो में मिस 1st रनर अप् एवँ मिस फोटोजेनिक फेस का ख़िताब अपने नाम किया है।भावना पहले भी नेशनल लेवल प्रतियोगिता “मिस इंडिया फेस ऑफ़ बॉलीवुड” में भी प्रतिभागी रह चुकी है।
यह भी पढ़ेमिस उत्तराखण्ड बनी ऋषिकेश की प्रियंका राणा सत्यम वैदिक योगा स्कूल ने भी किया सम्मानित





यह भी पढ़े –उत्तराखण्ड की बेटी प्रियंका राणा बनी मिस इंडिया इस से पहले कर चुकी है कई ख़िताब अपने नाम
देवभूमि दर्शन के साथ खाश बात चित –  देवभूमि दर्शन के साथ बात चित में भावना ने बताया की उन्हें गवर्नमेंट जॉब के लिए तैयारी करनी है , लेकिन साथ में मॉडलिंग का भी उन्हें शौक है , और मिस कुमाऊं के ख़िताब के बाद देहरादून में आयोजित मिस फंताज़म शो में मिस 1st रनर अप् एवँ मिस फोटोजेनिक फेस का ख़िताब अपने नाम कर के वो बहुत खुश है।
रह चुकी है मिस कुमाऊं 2018: बता दे की भावना कश्यप इस से पहले मिस कुमाऊं 2018 भी रह चुकी है।चार चरणों में बुद्धिमत्ता, सुंदरता एवं पहनावे के आधार पर विजेताओं को चयनित किया गया था जिसमें हल्द्वानी की बेटी भावना कश्यप को मिस कुमाऊं का खिताब मिला।  एसटी पॉल्स स्कूल काठगोदाम से उन्होंने अपनी मूल शिक्षा ग्रहण की। वर्तमान में वो  कुमाऊं यूनिवर्सिटी नैनीताल (भीमताल ) से बी फार्मा  का कोर्स कर रही है।




लेख शेयर करे
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top