Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand: Dehradun to VAISHNO Devi temple super delux bus started

UTTARAKHAND TRANSPORT CORPORATION

उत्तराखण्ड

देहरादून

GOOD NEWS: उतराखण्ड से माता वैष्णो देवी के लिए रोडवेज की सुपर डीलक्स वाल्वो बस सेवा शुरू

Dehradun Vaishno Devi Bus: उत्तराखंड से माता वैष्णो देवी मंदिर जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए हुई सुविधा, देहरादून से सुपर डीलक्स वाल्वो बस सेवा शुरू

देवभूमि उत्तराखंड से वैष्णो देवी की यात्रा पर जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए अच्छी खबर आ रही है। उत्तराखण्ड रोडवेज ने देहरादून (Dehradun) से मां वैष्णो देवी के लिए सुपर डीलक्स बस सेवा का संचालन एक बार फिर शुरू कर दिया है। विदित हो कि कोरोना की दूसरी लहर आने पर इस बस का संचालन बीते मार्च माह में बंद कर दिया था। ऐसे में उत्तराखंड से वैष्णो देवी(Vaishno Devi) के दर्शनों के लिए कटरा जाने वाले यात्रियों को ऋषिकेश से संचालित होने वाली हेमकुंड एक्सप्रेस पर ही निर्भर रहना पड़ रहा था। उन्हें ट्रेन पकड़ने के लिए भी ऋषिकेश, हरिद्वार या सहारनपुर जाना पड़ता था। अब कटरा के लिए रोडवेज की सीधी डीलक्स बस (Bus) सेवा शुरू होने से जहां राजधानी देहरादून सहित आसपास के श्रृद्धालुओं को राहत मिलेगी वहीं उन्हें यात्रा में भी सहूलियत होगी। बताया गया है कि इस बस सेवा में कटरा के लिए किराया 1712 रूपए प्रतियात्री एवं जम्मू के लिए 1549 रूपए प्रतियात्री निर्धारित किया गया है।
यह भी पढ़ें– GOOD NEWS: उत्तराखंड से आगरा के लिए सीधी बस सेवा हुई शुरू जानिए किराया और समय

प्राप्त जानकारी के अनुसार देहरादून से कटरा के लिए उत्तराखण्ड रोडवेज की डीलक्स बस सेवा बीते सोमवार शाम से एक बार फिर शुरू हो गई है। राजधानी देहरादून से यह बस सेवा नियमित रूप से संचालित होगी। देहरादून आईएस‌बीटी से जहां यह डीलक्स बस शाम छह बजे कटरा के लिए प्रस्थान करेगी वहीं कटरा से भी शाम छह बजे ही दून के लिए वापसी यात्रा शुरू करेगी।

यह भी पढ़ें– GOOD NEWS: लम्बे समय से बन्द पड़ी उत्तराखंड रोडवेज की श्रीनगर-दिल्ली बस सेवा फिर हुई शुरू

यूट्यूब पर जुड़िए

लेख शेयर करे

Comments

More in UTTARAKHAND TRANSPORT CORPORATION

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top