Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
all image showing alt text

उत्तराखण्ड

देहरादून

सिनेमा जगत

फिल्म ‘बाटला हाउस’ की शूटिंग के लिए उत्तराखण्ड की वादियों में पहुंचे जॉन अब्राहम, देंगे एक्शन सीन

all image showing alt text

बॉलीवुड वालो के बड़ी से बड़ी फिल्म को लेकर उत्तराखण्ड आने से तो यही लगता है , अब बॉलीवुड का हब मुंबई नगरी नहीं उत्तराखण्ड नगरी होने वाला है। उत्तराखण्ड की वादियों में जहाँ एक से एक ब्लॉकबस्टर फिल्मो की फिल्माया गया है , वही अब  “बाटला हाउस” फिल्म की शूटिंग के लिए बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम दून पहुंच चुके हैं। वह मसूरी में फिल्म की शूटिंग करेंगे। जॉन अब्राहम के कुछ एक्शन सीन यहाँ फिल्माए जाने हैं।सबसे खाश बात तो ये है की अभिनेता जॉन अब्राहम दूसरी बार फिल्म “बाटला हाउस” की शूटिंग के लिए मसूरी आ रहे हैं। इस से पहले फिल्म की शूटिंग लखनऊ में की गयी थी।




बता दे की ‘बाटला हाउस’ फिल्म की शूटिंग के लिए बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम  देहरादून पहुंचे नहीं की उनके प्रशंसकों में उनसे मिलने की होड़ शुरू हो गयी। जॉन अब्राहम फिल्म की शूटिंग के लिए जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। यहां से जॉन सीधे मसूरी के लिए रवाना हुए, क्योकि फिल्म के अधिकतर सीन मसूरी में ही फिल्माए जाने है। यहां तीन दिन तक शूटिंग चलेगी। फिल्म की शूटिंग को लेकर लोगों में खासा उत्साह नजर आ रहा है। अब मसूरी के कई अलग-अलग लोकेशनों में शूटिंग होनी है। फिल्म 19 सितंबर 2008 को हुए बाटला हाउस एनकाउंटर केस पर आधारित है। जहॉ फिल्म में जॉन एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं ,वही फिल्म में अभिनेत्री मृणुनाल ठाकुर लीड रोल में नजर आएंगी। सबसे खाश बात तो ये है की फिल्म ‘परमाणु’ के बाद अभिनेता जॉन अब्राहम दूसरी बार फिल्म ‘बाटला हाउस’ की शूटिंग के लिए मसूरी आ रहे हैं। इससे पहले जब जॉन अब्राहम की ‘परमाणु’ फिल्म की शूटिंग मसूरी में हुई थी तो फिल्म के दृश्य कुलड़ी क्षेत्र के तिलक मेमोरियल लाइब्रेरी व जॉर्ज एवरेस्ट एस्टेट में फिल्माए गए थे।




यह भी पढ़े-रुचिका कंडारी ने अपने मांगल गीत से दिल्ली में लोगो को बना दिया अपना मुरीद
मसूरी में एक्शन सीन और एक गाने की शूटिंग की जाएगी। फिल्म में जॉन अब्राहम एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट की भूमिका में होंगे। जॉन के साथ ही फिल्म में अभिनेता रवि किशन भी हैं। जॉन मसूरी में क्लेरिजेज नाभा पैलेस में ठहरे हुए हैं। जॉन अब्राहम की एक झलक पाने को लोग इतने बेताब दिख रहे हैं, की जैसे ही लोगों को जॉन के पहुंचने की भनक लगी, तभी से लोग होटल के बाहर जुटना शुरू हो गए। वैसे मंगलवार को होने वाली शूटिंग में अधिक संख्या में प्रशंसकों के आने की उम्मीद है।जानकारी के अनुसार स्वतंत्रता दिवस के दिन फिल्म रिलीज की जाएगी।




लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top