Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day

उत्तराखण्ड

नैनीताल

Harshit Joshi graphic Era: ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के छात्र हर्षित जोशी 16.2 लाख के पैकेज पर चयनित

Harshit Joshi Graphic Era: बधाई हल्द्वानी क्षेत्र के हर्षित जोशी चयनित हुए मल्टीनेशनल कंपनी में मिला 16.2 लाख का पैकेज 

राज्य के होनहार युवा वाशिंदे आज अपनी काबिलियत के दम पर चहुंओर छाए हुए हैं। अपनी अभूतपूर्व उपलब्धियों से अपने माता एवं क्षेत्र के साथ ही समूचे देश प्रदेश को गौरवान्वित करने वाले राज्य के इन होनहार युवाओं से हम आए दिन आपको रूबरू कराते रहते हैं। इसी कड़ी में आज हम आपको राज्य के एक और होनहार युवा से रूबरू कराने जा रहे हैं जिनका चयन 16.2 लाख के पैकेज पर एक प्रतिष्ठित कंपनी में हो गया है। जी हां… हम बात कर रहे हैं मूल रूप से राज्य के नैनीताल जिले के हल्द्वानी तहसील के मोटाहल्दू क्षेत्र के रहने वाले हर्षित जोशी की। हर्षित की इस अभूतपूर्व उपलब्धि से जहां उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।(Harshit Joshi Graphic Era)

यह भी पढ़ें- Pragati Pandit Pantnagar University: उत्तराखंड की प्रगति ने हासिल किया मुकाम, लाखों रूपए के पैकेज में हुआ चयन

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के नैनीताल जिले के मोटहल्दु क्षेत्र के रहने वाले हर्षित जोशी ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी भीमताल में बीटेक (कम्प्यूटर साइंस) के फाइनल ईयर के छात्र हैं। बताया गया है कि हर्षित का केंपस इंटरव्यू के द्वारा zscaler(Core Product Based Company) में चयन हुआ है। इस दौरान कंपनी द्वारा उन्हें 16.2 लाख रूप‌ए के पैकेज पर चयनित किया गया है। सबसे खास बात तो यह है कि हर्षित इस वर्ष के ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी भीमताल में कैंपस द्वारा सबसे अधिकतम पैकेज 16.2 लाख प्राप्त करने वाले छात्र हैं। हर्षित ने अपनी इस अभूतपूर्व उपलब्धि का श्रेय अपने माता-पिता एवं गुरूजनों को दिया है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी की छात्रा पूजा को मिला 84.88 लाख का पैकेज

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

Uttrakhand News Tags

To Top