Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand: Graphic Era University student Pooja got a package of 84.88 lakhs

उत्तराखण्ड

नैनीताल

उत्तराखंड: ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी की छात्रा पूजा को मिला 84.88 लाख का पैकेज

Graphic Era University Pooja: ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी की छात्रा पूजा सिंह का प्रतिष्ठित सॉफ्टवेयर कंपनी एटलासियन मे हुआ चयन परिवार में खुशी की लहर

उत्तराखंड की बेटियां आज हर क्षेत्र में सबसे आगे हैं सरकारी, गैर सरकारी क्षेत्रों में यहां की बेटियां उच्च पदों पर चयनित होकर अपनी सफलता का परचम लहरा उत्तराखंड को गौरवान्वित कर रही है। आज हम आपको राज्य की एक और ऐसी ही बेटी से रूबरू कराने जा रहे हैं जिसने अपने क्षेत्र तथा राज्य को गौरवान्वित किया है ।जी हां हम बात कर रहे हैं राज्य के टिहरी गढ़वाल जिले की सकलाना क्षेत्र के घेना गांव निवासी पूजा सिंह की जिसका चयन प्रतिष्ठित साफ्टवेयर कंपनी एटलासियन मे 84.88 लाख रुपये सालाना पैकेज पर हुआ है। पूजा की इस उपलब्धि से उनके परिवार में खुशी का माहौल है वही घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।(Graphic Era University Pooja)

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार टिहरी गढ़वाल जिले के घेना गांव निवासी पूजा सिंह का चयन प्रतिष्ठित सॉफ्टवेयर कंपनी एटलासियन मे 84.88 के सालाना पैकेज पर हुआ है। बता दें कि पूजा सिंह ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी की कंप्यूटर साइंस वर्ष 2023 बैच की छात्रा है। पूजा के पिता जय सिंह ठेकेदार का कार्य करते हैं। बेटी की इस सफलता से जहां परिवार में खुशी का माहौल है वही यूनिवर्सिटी में भी खुशी की लहर है। पूजा सिंह अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता एवं गुरुजनों को देती हैं पूजा सिंह के चयन पर ग्राफिक एरा ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस के चेयरमैन प्रो. कमल घनशाला ने बधाई देते हुए कहा कि ग्राफिक एरा को कारपोरेट जगत की जरूरतों का सही ढंग से आकलन कर उन्हें शिक्षा से जोड़ने और नई तकनीकें सिखाने मे वर्ल्ड रैंकिंग में जगह मिली है।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top