Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: 10th Class student yashraj died in Scooty accident at pithoragarh.

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

उत्तराखण्ड

पिथौरागढ़

उत्तराखंड: पहाड़ में दर्दनाक सड़क हादसा स्कूटी सवार दसवीं कक्षा के छात्र की मौके पर ही मौत

Pithoragarh दसवीं कक्षा के छात्र की स्कूटी हुई दुर्घटनाग्रस्त, (Scooty accident), छात्र की मौत से परिवार में मचा कोहराम..

राज्य में दर्दनाक सड़क दुघर्टनाएं दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। अब तो शायद ही ऐसा कोई दिन होगा जब राज्य के किसी भी क्षेत्र से सड़क दुघर्टना की दुखद खबर सुनने को ना मिलती हों। दर्दनाक सड़क दुघर्टनाओं को सबसे ज्यादा शिकार 15 से 30 वर्ष के युवा हो रहे हैं। आज फिर राज्य के पिथौरागढ़ (Pithoragarh) जिले से ऐसी ही दुखद खबर सामने आ रही है जहां एक दसवीं कक्षा के छात्र की स्कूटी टिप्पर को ओवरटेक करते समय दुर्घटनाग्रस्त (Scooty accident) हो गई। हादसे में छात्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका साथी बाल-बाल बच गया। बताया गया है कि छात्र ने टोपी जैसा हल्का हेलमेट पहना था, जो छात्र के जमीन पर गिरने से पहले ही छिटककर दूर जा गिरा। हादसे की खबर से जहां छात्र के परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं पूरे क्षेत्र में भी शोक की लहर है। बता दें कि मृतक छात्र के पिता का तीन वर्ष पूर्व ही निधन हो चुका है अब उसकी आकस्मिक मौत से परिवार पर एक बार फिर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। हादसे की सूचना मिलने पर दुर्घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: पहाड़ में दर्दनाक सड़क हादसा, दो बाईको में हुई भयानक भिड़ंत, युवक की मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के पिथौरागढ़ जिले के सुवालेक क्षेत्र निवासी यशराज दयासागर इंटर कॉलेज में दसवीं कक्षा का छात्र था। वर्तमान में यशराज अपने परिवार के साथ जाखनी में रहता था। बताया गया है कि बीते रोज वह करीब नौ बजे के आसपास अपनी स्कूटी से बाजार की ओर आ रहा था। इस दौरान उसके साथ उसका दोस्त भी स्कूटी पर बैठा था। जैसे ही उनकी स्कूटी विजडम तिराहे के पास पहुंची तो यशराज एक टिप्पर को ओवरटेक कर आगे जाने की कोशिश करने लगा तो सड़क किनारे डंप पड़े रेत के ढेर से उसकी स्कूटी टिप्पर से टकरा गई। जिससे यशराज गम्भीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर गया। स्कूटी के पीछे बैठे यशराज का दोस्त स्थानीय लोगों की मदद से उसे तुरंत अस्पताल ले जाने लगा परन्तु अस्पताल पहुंचने से पहले ही यशराज ने दम तोड दिया। उसकी मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। बता दें कि मृतक छात्र तीन भाई-बहनों में मंझला था। उसकी बडी बहन इंटरमीडिएट की छात्रा है जबकि उसका छोटा भाई तीसरी कक्षा का छात्र है। यशराज की मौत के बाद से जहां उसकी मां रेखा देवी का रो-रोकर बुरा हाल है वहीं दोनों भाई बहनों की आंखों से आंसू भी थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: कार और बाइक की भिड़ंत में आठवीं कक्षा के छात्र की दर्दनाक मौत

लेख शेयर करे

Comments

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Trending

Advertisement

RUDRAPRAYAG : DM VANDANA CHAUHAN

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

VIDEO

Advertisement
To Top