Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand: Almora marriage Car Accident news funeral of rautela family members almora marriage car Accident news devbhoomidarshan news portal

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

उत्तराखण्ड

बागेश्वर

अल्मोड़ा हादसा: सेहरा उतारकर दूल्हे ने कराया मुंडन पिता और भाभी को दी मुखाग्नि भतीजे को दफनाया

Almora Marriage Car Accident: विडम्बना, सेहरा‌ उतारकर दूल्हे ने कराया मुंडन, आशीर्वाद लेने की जगह पिता भाभी के शव को देनी पड़ी मुखाग्नि, हृदयविदारक दृश्य देख हर आंख हुई नम….

कुछ समय पहले तक जिस घर में शादी पार्टी की धूम मची हुई थी वहां अब मातम पसरा हुआ है। कुछ समय पूर्व तक घर में बज रही शहनाई और ढोल-नगाड़ों की आवाज पूरे गांव में गूंज रही थी लेकिन बीते रोज हुए भयावह सड़क हादसे से न केवल दूल्हे के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है बल्कि पूरे गांव में भी मातम पसरा हुआ है। गमहीन माहौल में एक साथ तीन शवों को देख हर कोई सहमा हुआ है। बीते शाम न केवल दूल्हे के घर में बल्कि पूरे गांव में किसी के भी घर चूल्हा नहीं जला। गांव में मौजूद कोई भी शख्स सड़क हादसे में हुई दूल्हे के पिता, भाभी, भतीजे और दीदी की मौत की खबर सुनकर अपने आंसू नहीं रोक पाया। रविवार को गमहीन माहौल में उसने न केवल अपने पिता जयंत सिंह, भाभी अंकिता के शवों को मुखाग्नि दी बल्कि हृदय में पत्थर रखकर प्यारे मासूम भतीजे समर के शव को गांव के ही श्मशान घाट में भी दफनाया।

(Almora Marriage Car Accident)
यह भी पढ़ें- अल्मोड़ा सड़क हादसे में दूल्हे के पिता, दीदी और भाभी समेत चार की मौत, परिवार में मचा कोहराम

बता दें कि इस भयावह सड़क हादसे में दूल्हे की बहन सीमा की भी मौत हो गई थी। जिसका अंतिम संस्कार भी रविवार को उसके ससुराल डोटियालगांव में किया गया। बताते चलें कि शव यात्रा में शामिल हर शख्स इस दौरान मायूस नजर आया, दूल्हे की मासूम भतीजी अक्षिता रौतेला और भांजी योगिता द्वारा बार-बार पुकारी जा रही मां-मां की आवाजों ने वहां मौजूद हर शख्स की आंखों को नम कर दिया। विदित हो कि विवाह होने के बाद दूल्हा दिनेश दुल्हन को विदा कर अपने घर लौटा था। गांव वाले भी बरात के घर पहुंचने का इंतजार कर रहे थे। परंतु बारात की एक कार जैसे ही अल्मोड़ा जिले के भैसियाछाना ब्लाक क्षेत्र में जमराडी बैंड में बखरियां नौगांव के पास पहुंची तो एकाएक अनियंत्रित होकर बिनसर नदी में समा गई थी। जिससे बागेश्वर जिले के काफलीगैर क्षेत्र के मटेला गांव निवासी दूल्हे दिनेश रौतेला के पिता जयंत सिंह रौतेला, दूल्हे के 10 वर्षीय भतीजे समर पुत्र मंगल सिंह, दूल्हे की भाभी अंकिता पत्नी मंगल सिंह एवं डोटियाल गांव ताकुला निवासी दूल्हे की दीदी सीमा की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि कार में सवार दूल्हे के भाई मंगल सिंह रौतेला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इसे दुर्भाग्य ही कहा जाएगा कि दूल्हे दिनेश को घर पहुंचने के बाद शादी की अन्य रस्म पूरी कर पिता, भाभी, बहन का आशीर्वाद लेना था लेकिन कार हादसे में तीनों की मौत हो जाने से उसे उनका आशीर्वाद भी नहीं मिल सका।
(Almora Marriage Car Accident)

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड ब्रेकिंग: गहरी खाई में गिरी बारात की कार, चार लोगों की मौत की खबर, रेस्क्यू जारी

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement
Advertisement
To Top