Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Harshita Verma Haldwani Accident
Pic: Harshita Verma via social media

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

उत्तराखण्ड

हल्द्वानी

Harshita Verma Haldwani Accident: स्कूटी सवार युवती की सड़क हादसे में मौत होली के दिन टूट पड़ा परिजनों पर दुखों का पहाड़

Harshita Verma Haldwani Accident: होली पर पसरा मातम, दर्दनाक सड़क हादसे में HR हेड युवती ने मौके पर ही तोड़ा दम, मृतका की सहेली गंभीर रूप से घायल….

आज जहां एक ओर समूचा देश प्रदेश होली के पर्व पर रंगों के उत्साह में डूबा हुआ था वहीं हल्द्वानी के एक परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। जी हां.. दर्दनाक सड़क हादसे ने आज फिर एक परिवार की सारी ‌खुशियां छीन ली। बताया गया है कि सहेली के साथ स्कूटी में सवार होकर सड़क से गुजर रही एक युवती की उस समय दर्दनाक सड़क हादसे में मौके पर ही मौत हो गई जब एक अनियंत्रित सफारी कार ने उनकी स्कूटी को भीषण टक्कर मार दी। इस सड़क हादसे में मृतका की सहेली भी गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि मृतक युवती एक मल्टीनेशनल कंपनी में एचआर हेड के पद पर कार्यरत थी। इस दर्दनाक खबर से जहां मृतका के परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं समूचे क्षेत्र में भी शोक की लहर दौड़ गई है।
(Harshita Verma Haldwani Accident)

यह भी पढ़ें- Kathgodam car Accident: गए थे कैंची धाम दर्शन करने कार जा समाई गहरी खाई में पुलिस बनी देवदूत

अभी तक मिल रही जानकारी के अनुसार रामपुर रोड हल्द्वानी के गली नंबर 2 निवासी संजीव वर्मा की 22 वर्षीय पुत्री हर्षिता वर्मा एक मल्टीनेशनल कंपनी में एचआर हेड के पद पर कार्यरत थी। बताया गया है कि बुधवार को वह होली खेलने के बाद अपनी सहेली लवणीय जोशी को छोड़ने स्कूटी से जा रही थी। परंतु जैसे ही उनकी स्कूटी हीरानगर केवीएम स्कूल के पास मुखानी चौराहे को जाने वाली सड़क पर पहुंची तो सामने से आ रही एक सफारी कार संख्या यूके 07 एफजी -4233 ने एकाएक जबरदस्त टक्कर मार दी।‌ हादसा इतना भयावह था कि जहां इस सड़क हादसे में स्कूटी के परखच्चे उड़ गए वहीं हर्षिता की मौके पर ही मौत हो गई और लवणीय जोशी गंभीर रूप से घायल हो गई। बता दें कि हर्षिता के पिता संजीव वर्मा मैचिंग सेंटर एवं प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं जबकि लवणीय जोशी के माता-पिता दोनों चिकित्सक हैं, वह अपने परिवार की एकमात्र संतान है। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने मृतका हर्षिता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जबकि गंभीर रूप से घायल लवणीय जोशी को साईं हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाज़ुक बताई जा रही है।
(Harshita Verma Haldwani Accident)

यह भी पढ़ें- अल्मोड़ा: बीते 2 माह से लापता भुवन जोशी का शव मिला, होली के दिन टूट पड़ा दुखो का पहाड़

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top