Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Banbasa champawat leopard attack

LEOPARD IN UTTARAKHAND

चम्पावत

चंपावत : बनबसा में आदमखोर तेंदुए ने महिला को बनाया निवाला, 2 मासूमों के सिर से उठा मां का साया

banbasa champawat leopard attack: तेंदुए ने दो बार किया महिला पर हमला, पहले में बची जान तो दूसरे हमले में बन गई काल का ग्रास, परिवार में मचा कोहराम, क्षेत्र में दहशत व्याप्त….

banbasa champawat leopard attack
राज्य में जंगली जानवरों का आतंक लगातार बढ़ता ही जा रहा है। खासतौर पर आदमखोर गुलदार और तेंदुओं द्वारा ग्रामीणों पर हमला करने की दुखद खबरें राज्य के अधिकांश क्षेत्रों से लगातार सामने आ रही है। ऐसी ही एक दुखद खबर आज राज्य के चम्पावत जिले से सामने आ रही है जहां बनबसा में एक आदमखोर तेंदुए ने उस वक्त अपना निवाला बना लिया जब वह अपने पालतू पशुओं के लिए चारा लेने हुड्डी नदी किनारे गई थी।‌ इस दुखद घटना से जहां मृतका के परिवार में कोहराम मचा हुआ है और दो मासूम बच्चों के सिर से मां का साया उठ गया है वहीं समूचे क्षेत्र में भी दहशत व्याप्त है।

यह भी पढ़ें- पौड़ी गढ़वाल: मां की गोद से झपट्टकर गुलदार ने बनाया बच्ची को अपना निवाला क्षेत्र में हड़कंप…

अभी तक मिल रही जानकारी के मुताबिक चम्पावत जिले के बनबसा क्षेत्र के फागपुर निवासी मुन्नी देवी, गांव की अन्य तीन महिलाओं के साथ पालतू मवेशियों के लिए चारा लेने हुड्डी नदी किनारे गई थी। बताया गया है कि जब वह चारा पत्ती काट रही थी इसी दौरान वहां पहले से मौजूद एक आदमखोर तेंदुए ने मुन्नी पर हमला कर दिया। जिस पर मुन्नी के साथ ग‌ई अन्य महिलाएं चीखने चिल्लाने लगी। महिलाओं की चीख पुकार सुनकर तेंदुआ उस वक्त तो जंगल की ओर भाग गया परंतु कुछ ही देर बाद वापस लौटकर उसने मुन्नी पर दुबारा हमला बोल दिया। जिससे मुन्नी की मौके पर ही मौत हो गई। मुन्नी के साथ ग‌ई अन्य महिलाओं से घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे अन्य ग्रामीणों ने घटना की सूचना वन विभाग एवं पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस एवं वन विभाग की टीमों ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खटीमा भेज दिया है। बता दें कि मृतका मुन्नी अपने पीछे दो मासूम बच्चों सहित भरे पूरे परिवार को रोते बिलखते छोड़ ग‌ई है। उसका बड़ा बेटा नौवीं कक्षा में पढ़ता है जबकि छोटा बेटा दूसरी कक्षा का छात्र है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: पहाड़ में तेंदुए ने किया हमला तो भिड़ गई साहसी महिला, सूझबूझ से बचाई जान

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

More in LEOPARD IN UTTARAKHAND

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN


UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News


देवभूमि दर्शन वर्ष 2017 से उत्तराखंड का विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है जो प्रदेश की समस्त खबरों के साथ ही लोक-संस्कृति और लोक कला से जुड़े लेख भी समय समय पर प्रकाशित करता है।

  • Founder/Chief Editor): Dev Negi
  • Address: Ranikhet ,Dist - Almora Uttarakhand
  • Contact: +917455099150
  • Email :[email protected]

To Top