Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Srinagar Garhwal Guldar Attack child death

उत्तराखण्ड

पौड़ी गढ़वाल

पौड़ी गढ़वाल: मां की गोद से झपट्टकर गुलदार ने बनाया बच्ची को अपना निवाला क्षेत्र में हड़कंप…

Srinagar Garhwal guldar attack: आदमखोर गुलदार ने आंगन मे माँ की गोद से चार वर्षीय बच्ची पर मारा झपट्टा , बच्ची गम्भीर रूप से घायल……

Srinagar Garhwal guldar attack: राज्य के पर्वतीय क्षेत्रों में गुलदार के हमलों का कहर लगातार
बरकरार है। गुलदार के हमलों की खबर प्रतिदिन सुनने व प्रत्यक्ष रूप से देखने को मिल रही है। आदमखोर गुलदार के हमले की ऐसी दु:खद खबर आज राज्य के पौड़ी जनपद के श्रीनगर गढ़वाल से सामने आ रही है। जहां पर एक बार फिर से आदमखोर गुलदार ने आंगन मे एक माँ की गोद से चार वर्षीय बच्ची पर झपट्टा मारकर उसे गम्भीर रूप से घायल कर दिया।

यह भी पढ़िए:उत्तराखंड: चलती ट्रेन रुकवाकर हथियारों के बल पर महिलाओं से की लूटपाट

प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रीनगर गढ़वाल शहर के श्रीकोट गंगानाली ( बंगाली स्वीट्स शॉप) की गली के घर में बीते मंगलवार की रात को करीब 9:30 बजे के आस -पास आधीरा नाम की चार वर्षीय पुत्री बलवंत सिंह रावत निवासी टिहरी गढ़वाल अपने घर के आंगन में अपनी मां के साथ थी। तभी गुलदार ने मां के हाथों से ही बच्ची पर झपट्टा मार दिया और इसके पश्चात वह बच्ची को अपनी ओर खींचता रहा। मां बच्ची को बचाने की कोशिश करती रही तभी इस दौरान मां ने शोर मचाया जिसे सुनकर आस- पड़ोस के लोग भी शोर मचाते हुए दौड़ पड़े। शोर सुनकर घबराए गुलदार ने बच्ची को थोड़ी दूरी पर तो छोड़ दिया लेकिन तब तक गुलदार अपने नाखूनों और दांतों के हमलों से बच्ची को गंभीर रूप से जख्मी कर चुका था। आनन- फानन में बच्ची को स्थानीय लोगों द्वारा बेस अस्पताल श्रीकोट ले जाया गया जहां पर बच्ची का प्राथमिक उपचार किया गया।

यह भी पढ़िए:हल्द्वानी: पत्नी को ससुराल ना भेजने पर पति ने कर दिया बड़ा बवाल..

बच्ची को इलाज के लिए हायर सेंटर किया गया रेफर:
घायल बच्ची को बेस अस्पताल श्रीकोट लाया गया जहां पर डॉक्टर अजय विक्रम सिंह द्वारा बताया गया कि बच्ची की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। आदमखोर गुलदार ने अपने हमले से बच्ची के गले में बड़ा छेद किया है जिसके चलते बच्ची की बॉडी में हवा भर रही है। बच्ची का प्राथमिक उपचार करने के बाद उसके गले मे ट्यूब डालने के लिए उसे हायर सेंटर ऋषिकेश रेफर कर दिया है।यह श्रीनगर में पहली घटना नहीं है इससे पहले भी गुलदार बच्चों पर अपना खौफनाक हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर चुका है।

खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN


UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News


देवभूमि दर्शन वर्ष 2017 से उत्तराखंड का विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है जो प्रदेश की समस्त खबरों के साथ ही लोक-संस्कृति और लोक कला से जुड़े लेख भी समय समय पर प्रकाशित करता है।

  • Founder: Dev Negi
  • Address: Ranikhet ,Dist - Almora Uttarakhand
  • Contact: +917455099150
  • Email :[email protected]

To Top