Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news guldar attack a 7 year child in Kathgodam|Haldwani guldar attack near Nirmala convent shish Mahal railway line

LEOPARD IN UTTARAKHAND

उत्तराखण्ड

नैनीताल: हल्द्वानी में 7 वर्षीय बच्चे को उठा ले गया गुलदार झाड़ियां में मिला शव

Kathgodam guldar attack काठगोदाम में घात लगाए बैठे आदमखोर गुलदार ने 7 वर्षीय मासूम को बनाया अपना निवाला, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल, दहशत में आसपास के लोग…..

Kathgodam guldar attack उत्तराखंड मे आदमखोर गुलदार के हमले लगातार बढ़ते जा रहे है। घात लगाए बैठे गुलदार कभी चारा लेने के लिए गई महिलाओं को अपना शिकार बना रहे है तो कभी घर के आंगन से ही उठाकर मासूम बच्चों को अपना निवाला बना रहे हैं।ऐसा ही कुछ मामला नैनीताल जिले के हल्द्वानी शहर स्थित काठगोदाम से सामने आ रहा है जहां पर एक 7 वर्षीय मासूम बच्चे को आदमखोर गुलदार ने अपने घातक हमले से मौत के घाट उतारा है जिसके बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़िए:अल्मोड़ा: सड़क हादसे में मां और उसके पांच साल के बेटे की गई जिंदगी…


Haldwani guldar attack प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के हरदोई के रहने प्रीतम सिंह नैनीताल जिले के हल्द्वानी शहर में मजदूरी का काम करते हैं जो वर्तमान में नैनीताल जिले के हल्द्वानी वन रेंज में स्थित निर्मला कान्वेंट के पास रेलवे पटरी की तरफ ही अपने परिवार के साथ निवास करते हैं। बीते बुधवार की देर रात 7 वर्षीय शिवा पुत्र प्रीतम सिंह अपनी दादी के साथ घर से बाहर बाथरूम के लिए निकला था इसी दौरान घात लगाए बैठे गुलदार ने बच्चे पर हमला कर दिया और उसे उठाकर दूर झाड़ियों की तरफ ले गया। तभी दादी के शोर मचाने पर परिवार समेत स्थानीय लोग भी बाहर आए जिसके बाद उन्होंने वन विभाग और प्रशासन को तत्काल सूचना दी। सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम ने देर रात बच्चे की तलाश की मगर उन्हें असफलता हाथ लगी इसके पश्चात आज गुरुवार को बच्चे का शव रेलवे लाइन के पास झाड़ियों से बरामद किया गया। इस हृदय विदारक घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है वहीं आसपास के क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है जिसके चलते लोगों ने गुलदार को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग वन विभाग से की है। बता दें जिस स्थान पर यह घटना हुई है वह आबादी वाला क्षेत्र है।

खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in LEOPARD IN UTTARAKHAND

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN


UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News


देवभूमि दर्शन वर्ष 2017 से उत्तराखंड का विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल है जो प्रदेश की समस्त खबरों के साथ ही लोक-संस्कृति और लोक कला से जुड़े लेख भी समय समय पर प्रकाशित करता है।

  • Founder: Dev Negi
  • Address: Ranikhet ,Dist - Almora Uttarakhand
  • Contact: +917455099150
  • Email :[email protected]

To Top