Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Bollywood actor Nana Patekar in Uttarakhand, roam with the people of Rudraprayag.

Entertainment

उत्तराखण्ड

सिनेमा जगत

उत्तराखंड की हसीन वादियों में पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर पहाड़ के लोगों के साथ घूमें

Nana Patekar in Uttarakhand: उत्तराखण्ड की हसीन वादियों में खो गए बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर, बोले पहाड़ में घर बनाने की है इच्छा…

उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में हमेशा ही बॉलीवुड के जानें मानें डायरेक्टर प्रोड्यूसर तथा एक्टर शूटिंग के लिए रुख करते हैं। यहां पर फिल्माए गए अधिकतर गीत और फिल्मे हमेशा ही हिट रही है। वही इन दिनो बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर यहां की हसीन वादियों का लुत्फ उठा रहे है। बता दे कि नाना पाटेकर यहां की वादियों के इतने कायल हो गए कि यहां अपने लिए घर बनाना चाहते हैं। उन्होंने जोशीमठ में मकान बनाकर यहां बसने की इच्छा भी जताई है।इसके साथ ही उन्हें पहाड़ी भोजन में मंडुवे की रोटी, राई-पालक की सब्जी भी बहुत ही पसंद आई।
(Nana Patekar in Uttarakhand)

यह भी पढ़ें- अभिनेत्री जयाप्रदा पहुंची नैनीताल की खूबसूरत वादियों में, माल रोड में की खरीदारी

प्राप्त जानकारी के अनुसार नाना पाटेकर इन दिनों रुद्रप्रयाग तथा चमोली के रमणीक स्थलों पर मराठी फिल्म की शूटिंग के लिए आए हुए है। बता दे कि यह मराठी फिल्म पिता-पुत्र के संबंधों पर आधारित है।वही इस फिल्म की शूटिंग केदारनाथ, नारायणकोटी और देवर गांव में भी होनी है। बताते चले कि यह फिल्म साल के आखिरी में रिलीज होगी। बता दे कि कोकोनट मोशन पिक्चर्स के बैनर तले फिल्म निर्माता रिश्मन मजेठिया इन दिनों फिल्म यूनिट के साथ चमोली जिले के लाता और मलारी में मराठी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में हिंदी फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर पिता की भूमिका तथा सिद्धार्थ पुत्र की भूमिका निभा रहे हैं। वही इसके साथ ही फिल्म में उत्तराखंड के भी पांच लोग काम कर रहे हैं। चार दिन पहले फिल्म यूनिट का दल मिनी स्विट्जरलैंड चोपता पहुंचा। यहां बनियाकुंड, दुलगलबिट्टा में कई दृश्य भी फिल्माए गए। मराठी में बन रही यह फिल्म पिता-पुत्र की कहानी पर आधारित है, जिसमें एक पिता अपने पुत्र से इसलिए परेशान है कि वह अपने व्यवसाय मे ही व्यस्त रहता है। और पिता चाहता है कि उनके बेटे की जिंदगी में कोई लड़की आए और उसकी गृहस्थी बस जाए। इसी सोच के साथ वह अपने बेटे को देवभूमि उत्तराखंड घूमाने के लिए लेकर आते हैं।
(Nana Patekar in Uttarakhand)

यह भी पढ़ें- Video: उत्तराखंड की हसीन वादियों का लुफ्त उठा रही हैं शिल्पा शेट्टी मसूरी की जलेबी भा गई शिल्पा को

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in Entertainment

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top