Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
all image showing Alt Text

उत्तरकाशी

उत्तराखण्ड

देवभूमि में भयानक सड़क हादसा : अध्यापकों को लेकर जा रहे मैक्स वाहन की ट्रक से भिड़ंत, 8 लोग घायल

all image showing Alt Text

उत्तराखण्ड में सड़क हादसे तो अपने में एक कलकं बन चुके है, आये दिन सड़क हादसों में न जाने कितने मासूम लोग अपनी जिंदगी खो देते है। खबर है उत्तरकाशी के गंगोत्री हाईवे पर एक मैक्स वाहन और ट्रक की आमने-सामने की भिड़ंत से पांच शिक्षिकाओं सहित आठ लोग घायल हो गए। वही एक शिक्षिका को देहरादून रैफर किया गया है। घायलों को सीएससी चिन्यालीसौड़ में भर्ती किया गया है। एक गंभीर घायल अध्यापिका को 108 से हायर सेंटर देहरादून रेफर किया गया है।




जानकारी के अनुसार आज सुबह धनपुर नागणी चिन्यालीसौड़ के पास ट्रक और मैक्स में भिड़ंत हो गई। जिसमें 5 अध्यापक, दो युवतियों तथा एक वाहन चालक घायल हो गए। हादसा चिन्यालीसौड़ के नागणी धनपुर के पास हुआ। मैक्स में चालक सहित कुल आठ लोग सवार थे। हर रोज की तरह उत्तरकाशी से चिन्यालीसौड़ बालिका इंटर कालेज की अध्यापिकाएं मैक्स वाहन से स्कूल जा रही थीं। अचानक नागणी धनपुर के पास विपरीत दिशा की ओर से आ रहे ट्रक से मैक्स वाहन की टक्कर हो गई। इससे मैक्स में सवार शिक्षिका अंजना रावत पत्नी मनीष रावत निवासी भैरव चौक उत्तरकाशी, मीना नौटियाल पत्नी राम व्यास निवासी उजेली उत्तरकाशी, ममता परमार पत्नी आमेंद्र पाल परमार निवासी जड़भरत मार्ग उत्तरकाशी, मक्खनी शाह पत्नी सीएल शाह निवासी लोनिवि कालोनी उत्तरकाशी, पुष्पा मटूड़ा पत्नी स्व. गोपाल सिंह मटूड़ा निवासी जोशियाड़ा घायल हो गए।




दोनों वाहनों की टक्कर इतनी भयाभव थी, की मैक्स बुरी तरह छतिग्रस्त हो गयी , भिड़ंत होते ही वाहन में सवार यात्रियों के एक पल भी सोचने का मौका नहीं मिला की क्या किया जाये और देखते ही देखते आठ लोग इस हादसे में घायल हो गए।  दुर्घटना का पता चलते ही मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को सीएचसी चिन्यालीसौड़ पहुंचाया।लेकिन घायलों में गंभीर रूप से घायल अंजना रावत को देहरादून रेफर किया गया।

लेख शेयर करे

More in उत्तरकाशी

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top