Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day

उत्तराखण्ड

देहरादून

सिनेमा जगत

सब टीवी के नए धारावाहिक बावले उतावले की लव स्टोरी में नजर आएंगी उत्तराखण्ड की ‘शिवानी बडोनी’

उत्तराखंड में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है, ऐसा कहने में कोई संदेह भी नहीं है। राज्य ने विभिन्न क्षेत्रों के साथ-साथ फिल्म एवं टेलीविजन जगत को भी क‌ई कलाकार दिए हैं। जिन्होंने विभिन्न फिल्मों तथा शो में लीड रोल की भूमिका अदा कर अपने भीतर छिपी हुई प्रतिभा को उजागर किया है। बात देवभूमि की बेटियों की करें तो राज्य की बेटियों ने  सिनेमा एवं टेलीविजन जगत में धूम मचाई हुई है। इनमें बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेलातृप्ति डिमरी और रूप दुर्गापाल प्रमुख हैं। शिवानी बडोनी के रूप में आज देवभूमि के कलाकारों की इस सूची में एक नाम और जुड़ गया है। जी हां शिवानी बडोनी देश के सबसे बड़े पारिवारिक हास्य टेलीविजन चैनल सब टीवी के माध्यम से कला के इस क्षेत्र में कदम रखने जा रही है। वर्तमान में देहरादून में रहने वाली शिवानी सब टीवी पर 18 फरवरी से शुरू होने वाले शो ‘बावले उतावले- एक विस्फोटक लव स्टोरी’ में नजर आएंगी।




बता दें कि मूल रूप से उत्तरकाशी के चिन्यालीसौड़ निवासी शिवानी बडोनी का परिवार वर्तमान में देहरादून की डिफेंस कालोनी में रहता है। शिवानी के पिता शैलेन्द्र बडोनी एयरफोर्स से रिटायर्ड है, जबकि मां मीनन बडोनी एक कुशल गृहणी है। देश को सबसे ज्यादा गुदगुदाने वाले ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ जैसा प्रसिद्ध पारिवारिक हास्य धारावाहिक देने वाला पारिवारिक हास्य टेलीविजन चैनल सब टीवी नया कार्यक्रम लेकर आ रहा है। बावले उतावले: एक विस्फोटक लव स्टोरी नाम का यह शो सब टीवी पर 18 फरवरी से शुरू होने वाला है। कामेडी के साथ ही कनफ्यूज कर देने वाली लव स्टोरी से भरपूर इस धारावाहिक में शिवानी बडोनी लीड रोल में दिखाई देंगी। ब्राइटलैंड स्कूल से पढ़ाई पूरी करने के बाद शिवानी ने ग्राफिक एरा विश्वविद्यालय से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की। इंजीनियरिंग करने के साथ-साथ शिवानी दिल्ली और मुंबई में होने वाले आडिशन में भी प्रतिभाग करती रही। 2017 से विभिन्न आडिशन देने के बाद शिवानी का कामेडी एवं लव स्टोरी से भरपूर इस धारावाहिक के लिए चयन हुआ। शिवानी का कहना है कि वह अपने इस पहले शो के लिए बहुत उत्साहित हैं। वो कहती हैं कि इस धारावाहिक में उन्होंने काफी मेहनत की है। इस धारावाहिक के कारण वह पिछले दो साल से अपने घर देहरादून नहीं आ पायी है। इसके साथ ही शिवानी उम्मीद करती है कि 18 फरवरी से सोमवार से शुक्रवार रात दस बजे शुरू होने वाला यह शो दर्शक को भी पसंद आएगा।




जानिए शो की खासियत
सब टीवी पर 18 फरवरी से शुरू होने वाला ‘बावले उतावले: एक विस्फोटक लव स्टोरी’ नामक धारावाहिक मध्य प्रदेश की पृष्ठभूमि पर बना हुआ है। कनफ्यूज कर देने वाली लव स्टोरी के साथ ही बीच-बीच में होने वाली कामेडी इस धारावाहिक को खास बनाती है। सब टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे आने वाला यह धारावाहिक छोटे शहरों के रहन-सहन और वहां रहने वालो की सोच को दर्शाता है। इस धारावाहिक में छोटे शहर के दो उतावले जवानों की कहानी दिखाई देगी। आजकल के युवाओं का केवल एक ही लक्ष्य होता है अपना प्यार ढूंढो और शादी कर लो। यही कहानी बावले उतावले में गुड्डू और शिवानी की है। जिसमें दोनों ही अपने जीवनसाथी से मिलने और उसके साथ जीवन गुजारने को उत्सुक हैं। और इन दोनों की ही मुलाकात एक-दूसरे से हो जाती है। इस मुलाकात के साथ ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है।




लेख शेयर करे

Comments

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

RUDRAPRAYAG : DM VANDANA CHAUHAN

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

VIDEO

Advertisement
To Top