Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day

उत्तराखण्ड

हल्द्वानी

उत्तराखण्ड की बेटी को केबीसी में चयन के बाद बिग बी ने दिया गिफ्ट , बहुत जल्द होगा अब टीवी प्रसारण




उत्तराखण्ड की बेटियाँ अपनी सफलता की कोई न कोई इबादत लिखती ही है , ऐसी ही एक और नयी सफलता हासिल की है उत्तराखण्ड के हल्द्वानी शहर की उन्नति गुप्ता ने। मात्र 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली 12 साल की उन्नति गुप्ता का चयन’ कौन बनेगा करोड़पति सीजन-10 में हुआ है। उम्र छोटी मगर कारनामा ऐसा कि हर कोई दंग रह गया। बता दे की की बीयरशिवा स्कूल काठगोदाम में पढ़ने वाली उन्नति गुप्ता पुत्री नारायण प्रसाद गुप्ता व ममता गुप्ता ने दो अक्टूबर को हुए केबीसी पंजीकरण में भाग लिया था। पंजीकरण के पश्चात दूसरे चरण में जगह बनाने के बाद वो ऑडिशन देने के लिए दिल्ली गई थी। जहाँ ऑडिशन में लिखित परीक्षा और इंटरव्यू में पास होने के बाद उन्नति ने केबीसी में अपनी जगह बनाई।




यह भी पढ़ेउत्तराखण्ड के श्रीनगर गढ़वाल की बेटी पहुंची कौन बनेगा करोड़पति में
बिग बी ने किया टेडी गिफ्ट : उन्नति के प्रोमो शूट के लिए मुंबई से ब्लू ड्राप प्रोडक्शन हाउस की टीम बीरयशिवा स्कूल पहुंची। विद्यालय सभागार में आयोजित कार्यक्रम में उन्नति ने डांस की प्रस्तुति दी। इस दौरान विद्यालय की छात्राओं ने उसका हौसला बढ़ाया। टेलीविजन शो कौन बनेगा करोड़पति की हॉट सीट पर बैठने वाली हल्द्वानी की उन्नति गुप्ता को केबीसी के होस्ट अमिताभ बच्चन ने पिंक कलर का टैडी गिफ्ट किया। इस गिफ्ट से उन्नति बेहद खुश है। उन्नति ने बताया कि उनके आग्रह पर अमिताभ ने केबीसी की टीम के साथ गुप्ता परिवार के साथ फैमिली फोटो भी खिंचवाई है, लेकिन यह यादगार तस्वीर केबीसी से उन्हें दिसंबर माह में मिलेगी।




शुक्रवार व शनिवार को इसका प्रसारण होने की उम्मीद: जैसे की रामपुर रोड हिमालय फार्म निवासी उन्नति गुप्ता ने कौन बनेगा करोड़पति के जूनियर स्पेशल एपीसोड में पूछे गए सवाल का मोबाइल एप के जरिये सही जवाब दिया था। इसके बाद उन्हें केबीसी की टीम ने दिल्ली बुलाया था। इंटरव्यू के बाद उनका हॉट सीट के लिए चयन हुआ। जिसके बाद केबीसी टीम ने एक नवंबर को हल्द्वानी आकर उन्नति के आदतों, परिवार व शहर के बारे में डॉक्यूमेंट्री शूट की। बीयरशिबा स्कूल में नैवीं की छात्रा उन्नति के स्कूल में भी डॉक्यूमेंट्री के कुछ दृश्य फिल्माए गए। उन्नति के पिता नारायण प्रसाद गुप्ता सब्जी कारोबारी और मां ममता गुप्ता हाउस वाइफ हैं। केबीसी हॉट सीट के लिए हुई शूटिंग का प्रसारण अभी नहीं किया गया है। शुक्रवार व शनिवार को इसका प्रसारण होने की उम्मीद है।



लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Trending

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

Advertisement
To Top