Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Ahimsa Rautela of Rudraprayag selected in national level, will represent the state in Kabaddi. Ahimsa Rautela Rudraprayag Uttarakhand

उत्तराखण्ड

रूद्रप्रयाग

उत्तराखण्ड: राष्ट्रीय स्तर पर हुआ अहिंसा रौतेला का चयन, कबड्डी में करेंगी राज्य का प्रतिनिधित्व

Ahimsa Rautela Rudraprayag Uttarakhand: रुद्रप्रयाग जिले के अगस्त्यमुनि चिल्ड्रन एकेडमी इंटर कॉलेज की नौंवी कक्षा की छात्रा है अहिंसा रौतेला, झारखंड के बोकारो में होने वाली प्रतियोगिता में करेंगी प्रतिभाग…..

जहां एक ओर उत्तराखंड के युवा अपनी मेहनत एवं लगन से उत्तराखंड को गौरवान्वित कर रहे हैं वही यहां के नौनिहाल भी राज्य को गौरवान्वित करने में पीछे नहीं है। आए दिन यहां के ननिहालो की सफलता की खबर सुनने को मिलती है। एक और ऐसे ही एक छात्रा से हम आपको रूबरू कराने जा रहे हैं जिसने अपनी काबिलियत के दम पर क्षेत्र तथा राज्य को गौरवान्वित किया है। जी हां… हम बात कर रहे हैं राज्य के रुद्रप्रयाग जिले के अगस्त्यमुनि चिल्ड्रन एकेडमी इंटर कॉलेज की नौंवी कक्षा की छात्रा अहिंसा रौतेला की। जिसका चयन राष्ट्रीय स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता के लिए हुआ है। अहिंसा की इस सफलता से जहां उनके परिवार मे खुशी का माहौल है वही क्षेत्र मे भी खुशी की लहर है।
(Ahimsa Rautela Rudraprayag Uttarakhand)
यह भी पढ़ें- बंगोली गांव की साक्षी कठैत का उत्तराखंड की अंडर-19 महिला क्रिकेट टीम कैंप के लिए चयन

बता दे कि अहिंसा 27 से 29 दिसंबर तक झारखंड के बोकारो में होने वाली प्रतियोगिता में प्रतिभाग लेंगी। वही इसके साथ ही अहिंसा का चयन अंडर-14 बालिका वर्ग बैडमिंटन प्रतियोगिता के लिए भी राष्ट्रीय स्तर के लिए हुआ है।बताते चले कि अहिंसा पढ़ाई के साथ ही खेलों में भी अव्वल है।अहिंसा के पिता स्वयंवर सिंह रौतेला होटल में कार्यरत हैं तथा माता विनीता रौतेला पीआरडी जवान है। बीते 26 से 28 नवंबर तक नैनीताल जिले के लालकुंआ में आयोजित राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में अहिंसा ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। वही अब अहिंसा राष्ट्रीय कबड्डी प्रतियोगिता में उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व करेगी। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार माध्यमिक विद्यालयों की खेलकूद प्रतियोगिता में ब्लॉक स्तर से जिलास्तर पर बेहतरीन प्रदर्शन करने के कारण छात्रा का चयन राज्य के लिए हुआ। आपको बता दे कि 27-28 अगस्त को अल्मोड़ा में आयोजित प्रतियोगिता में छात्रा ने एकल वर्ग में सफलता हासिल कर राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए अपनी जगह बनाई।
(Ahimsa Rautela Rudraprayag Uttarakhand)

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड की नंदनी का भारतीय अंडर-19 टीम में चयन, न्यूजीलैंड टी-20 मैचों में आएंगी नजर

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के TELEGRAM GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top