Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Alt="Uttarakhand road accident in dehradun mayank died on the spot"

UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

उत्तराखण्ड

देहरादून

उत्तराखंड: छुट्टियों पर घर आए छठी कक्षा के छात्र को तेज रफ्तार बस ने रौंदा, मौके पर ही मौत

Uttarakhand road accident: तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने मासूम बच्चों को मारी टक्कर, सिर बुरी तरह कुचल जाने से एक बच्चे की मौके पर ही मौत, छठी कक्षा में पढ़ता था मृतक छात्र..

राज्य में दर्दनाक सड़क हादसे दिन-प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं। अब तो शायद ही ऐसा कोई दिन होगा जब राज्य के किसी ना किसी हिस्से से दर्दनाक सड़क दुर्घटना की दुखद खबर ना सुनाई दे। लगभग रोज ही सुनाई देने वाली दर्दनाक सड़क हादसे (Uttarakhand road accident) की खबर आज राज्य के देहरादून जिले से आ रही है जहां एक प्राईवेट बस ने दो मासूम बच्चों को बुरी तरह कुचल दिया। हादसे में एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा बच्चा गम्भीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर दुर्घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बस चालक को हिरासत में लेकर मृतक बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने घायल बच्चे को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है। आरोपी बस चालक की पहचान गुमानीवाला निवासी अमरदीप सिंह के रूप में हुई है। बताया गया है कि मृतक बच्चा छठी कक्षा का छात्र था। हादसे से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: पहाड़ में दर्दनाक सड़क हादसा, गहरी खाई में समाई कार, दो लोगों की मौत

हादसे में मासूम की मौत की खबर से परिवार में कोहराम, मृतक की मां का रो-रोकर बुरा हाल:-

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से राज्य के देहरादून जिले के आइएसबीटी स्थित एमडीडीए कॉलोनी में रहने वाला मयंक बालियान श्यामापुर में रहकर पढ़ाई करता है। इन दिनों लाकडाउन के कारण स्कूल की छुट्टियां होने से वह अपने घर आया हुआ था। बताया गया है कि वह अपने दोस्तों के साथ घर से हरिद्वार रोड पर जा रहा था। तभी पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने दोनों को अचानक टक्कर मार दी। बस की टक्कर से जहां श्रेय गिरकर घायल हो गया और उसका सिर पास ही बने डिवाइडर से टकरा गया वहीं सड़क पर गिरे मयंक को बस ने अपनी चपेट में ले लिया। जिससे मयंक का सिर बुरी तरह कुचल गया और उसने मौके पर ही दम तोड दिया। हादसे में मासूम के मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। इस दुखद हादसे के बाद से जहां मयंक की मां का रो-रोकर बुरा हाल है वहीं पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड रोडवेज बसों में किराया कम करने पर सहमति बनी, अब कैबिनेट में रखा जाएगा प्रस्ताव

लेख शेयर करे

Comments

More in UTTARAKHAND ROAD ACCIDENT

Trending

Advertisement

RUDRAPRAYAG : DM VANDANA CHAUHAN

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement

CORONA VIRUS IN UTTARAKHAND

VIDEO

Advertisement
To Top