Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: CDS Bipin Rawat uncle will fulfill his dream of building a house in his village.

Uttarakhand Martyr

उत्तराखण्ड

पौड़ी गढ़वाल

उत्तराखंड: सीडीएस बिपिन रावत के चाचा करेंगे उनके पहाड़ में घर बनाने का सपना पूरा

शहीद सीडीएस बिपिन रावत का सपना (CDS BIPIN RAWAT DREAM) था, गांव में उनका भी घर हों, अब चाचा करेंगे जनरल रावत के सपने को पूरा…

भारत के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत के निधन पर उनके पैतृक गांव पौड़ी जिले के ग्राम पंचायत विरमोली के सैंण गांव में मातम पसरा हुआ है। इसके लिए गुरुवार को गांव में एक शोक सभा हुई। इसमें यमकेश्वर ब्लॉक विधायक ऋतु खंडूड़ी भूषण भी सम्मिलित हुई। विधायक ऋतु खंडूड़ी ने कहा कि अभी कुछ समय पहले उनकी मुलाकात सीडीएस बिपिन रावत से हुई थी। वह उत्तराखंड में शिक्षा, सड़क और स्वास्थ्य के क्षेत्र में कार्य करना चाहते थे, लेकिन आज उनके आकस्मिक निधन से वह स्वयं गहरे शोक में हैं। बताते चलें कि इस दौरान उनके चाचा ने सैंण गांव में उनकी याद में घर बनाने का वादा किया। वह बोले की बिपिन का बहुत बड़ा सपना (CDS BIPIN RAWAT DREAM) था की सेवानिवृत्त होने के पश्चात अपने पैतृक गांव में मकान बनाएंगे अब वह उनके सपने को साकार करेंगे।
यह भी पढ़ें- पत्नी संग पंचतत्व में विलीन हुए CDS बिपिन रावत, एक ही चिता पर बेटियों ने दी माता-पिता को मुखाग्नि

विधायक ऋतु खंडूड़ी ने कहा कि जब सीडीएस बिपिन रावत से उनकी मुलाकात हुई थी तब उन्होंने कहा था की वो उत्तराखंड में शिक्षा, सड़क और स्वास्थ्य के क्षेत्र में कार्य करना चाहते थे, लेकिन आज उनके आकस्मिक निधन से वह स्वयं स्तब्ध हैं। कहा कि उत्तराखंड सरकार हमेशा सीडीएस बिपिन रावत के परिवार के साथ खड़ी है और उनके गांव सैंण में जो सड़क का कार्य होना है, वह भी बहुत जल्द पूरा होगा। सीडीएस बिपिन रावत के चाचा भरत सिंह रावत ने बताया कि दो साल पहले बिपिन रावत गांव आए थे। यहां पर वह अपना घर बनाना चाहते थे। उन लोगों ने उनका घर बनाने के लिए जमीन भी चयनित कर ली थी और अब मकान बनाने के लिए कार्य प्रारंभ होना था, लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था। उनके चाचा भरत कहते हैं सीडीएस बिपिन रावत की याद में और उनका परिवार उनका घर अवश्य बनाएगा। उनका जो सपना था कि गांव में उनका घर हो, वह सपना में उनके चाचा पूरा करेंगे।

यह भी पढ़ें- पत्नी मधुलिका ने हर कदम पर दिया सीडीएस बिपिन रावत का साथ, पति के साथ ही हुई चिरनिंद्रा में लीन

लेख शेयर करे

More in Uttarakhand Martyr

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top