Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Pushkar Singh Dhami will be again next chief minister. letter written to BJP high command from Bageshwar.

PUSHKAR SINGH DHAMI

उत्तराखण्ड

बागेश्वर

उत्तराखंड में धामी को मुख्यमंत्री बनाने की मांग ने पकड़ा जोर भाजपा हाईकमान को लिखा पत्र

Pushkar Singh Dhami: तेज हुई पुष्कर सिंह धामी को दोबारा सत्ता की कमान सौंपने की मांग, अब बागेश्वर के युवाओं, महिलाओं ने भाजपा हाईकमान को लिखा पत्र..

उत्तराखण्ड सहित पांच राज्यों में चुनाव परिणाम घोषित होने के साथ ही अब न‌ई सरकार के गठन की कवायद शुरू हो गई है। बात उत्तराखण्ड की करें तो यहां से निवर्तमान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बीते रोज राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंप दिया है। सियासी गलियारों में अब जहां न‌ए मुख्यमंत्री को लेकर चर्चाओं का दौर शुरू हो चुका है वहीं सोशल मीडिया पर भाजपा के क‌ई बड़े नेताओं के नाम मुख्यमंत्री पद के लिए तैरने लगे हैं। हालांकि निर्वतमान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को दोबारा सत्ता की कमान सौंपने की मांग करने वाले लोगों की भी कोई कमी नहीं है। आमजनता के साथ ही भाजपा के क‌ई विधायक, मुख्यमंत्री पद को लेकर धामी को अपनी पसंद बता चुके हैं। इतना ही नहीं चम्पावत विधायक कैलाश गहतोड़ी एवं जागेश्वर विधायक मोहन सिंह मेहरा ने धामी के लिए अपनी सीट छोड़ने की पेशकश भी कर दी है।
यह भी पढ़ें- जानिए कौन हैं भुवन कापड़ी जिन्होंने चुनावी रण क्षेत्र में मुख्यमंत्री धामी को किया पराजित

कुल मिलाकर उत्तराखण्ड में पुष्कर धामी को दोबारा सीएम बनाने की मांग जोर पकड़ती जा रही है। इसी कड़ी में अब बागेश्वर में महिलाओं ने भाजपा जिलाध्यक्ष के माध्यम से हाईकमान को पत्र भेजकर धामी को दुबारा सत्ता की कमान सौंपने की मांग की है। यहां की महिलाओं, युवाओं ने जिलाध्यक्ष के माध्यम से पार्टी हाईकमान को पत्र लिखकर कहा है कि सीएम धामी के चेहरे पर ही उत्तराखंड में चुनाव लड़ा गया है। बागेश्वर की दोनों सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों को प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करने में उन्होंने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इसलिए अब वह न‌ई सरकार में एक बार फिर से धामी को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं। इसके अतिरिक्त बागेश्वर जिला नागरिक समिति के सदय संजय साह जगाती के साथ ही बागेश्वर जिला बार ऐसोसिएशन ने भी धामी को सीएम बनाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें- मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने राज्यपाल को सौंपा इस्तीफा, कहा मुझे पद का लालच नही

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

लेख शेयर करे

More in PUSHKAR SINGH DHAMI

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top