Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
Uttarakhand news: Graphic Era Hill University student Gaurav Binwal of haldwani selected on a package of 15.78 lakhs.

उत्तराखण्ड

हल्द्वानी

Gaurav binwal Graphic Era: ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के छात्र गौरव चयनित हुए 15.78 लाख के पैकेज पर

Gaurav Binwal Graphic Era: कैंपस सलेक्शन के माध्यम से एक प्रतिष्ठित कंपनी में हुआ गौरव का चयन, सैन्य परिवार से रखते हैं ताल्लुक,पिता बीएस‌एफ में कार्यरत….

उत्तराखण्ड के होनहार युवा वाशिंदे आज अपनी काबिलियत के दम पर चहुंओर छाए हुए हैं। अपनी अभूतपूर्व उपलब्धियों से अपने माता एवं क्षेत्र के साथ ही समूचे देश प्रदेश को गौरवान्वित करने वाले राज्य के इन होनहार युवाओं से आए दिन हम आपको रूबरू कराते रहते हैं। इसी कड़ी में आज हम आपको राज्य के एक और ऐसे ही होनहार युवा से रूबरू कराने जा रहे हैं जिनका चयन 15.78 लाख के पैकेज पर एक प्रतिष्ठित कंपनी में हो गया है। जी हां… हम बात कर रहे हैं मूल रूप से राज्य के नैनीताल जिले के हल्द्वानी तहसील के कठघरिया क्षेत्र के रहने वाले गौरव बिनवाल की। गौरव की इस अभूतपूर्व उपलब्धि से जहां उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।
(Gaurav Binwal Graphic Era)

यह भी पढ़ें- Uttarakhand GATE result 2023: विश्वास नौटियाल ने गेट परीक्षा में आल इंडिया लेवल पर हासिल की 11वीं रैंक

देवभूमि दर्शन से खास बातचीत में गौरव के पिता पी0डी0 बिनवाल ने बताया कि गौरव वर्तमान में ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी भीमताल में बीटेक (कम्प्यूटर साइंस) के फाइनल ईयर के छात्र हैं। उन्होंने बताया कि गौरव का केंपस इंटरव्यू के द्वारा मल्टीनेशनल कंपनी Teredata में चयन हुआ है। इस दौरान कंपनी द्वारा उन्हें 15.78 लाख रूप‌ए के पैकेज पर चयनित किया गया है। अपनी प्रारम्भिक शिक्षा जम्मू कश्मीर के केन्द्रीय विद्यालय नंबर 2 से प्राप्त करने वाले गौरव के पिता जहां बीएस‌एफ में कार्यरत हैं वहीं उनकी मां पुष्पा बिनवाल एक कुशल गृहिणी हैं। गौरव के पिता की तैनाती जम्मू कश्मीर में होने की वजह से बच्चों की प्रारंभिक शिक्षा वहीं से हुई। गौरव की बड़ी बहन भी कंप्यूटर साइंस ब्रांच से ही बीटेक है और वर्तमान में टीसीएस में कार्यरत है। बेटे की इस अभूतपूर्व उपलब्धि से उनकी खुशियों का ठिकाना नहीं है। गौरव ने अपनी इस अभूतपूर्व उपलब्धि का श्रेय अपने माता-पिता एवं गुरूजनों को दिया है।
(Gaurav Binwal Graphic Era)

यह भी पढ़ें- उत्तराखण्ड: कार्तिक बिष्ट ने उत्तीर्ण की सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा, पिता चलाते हैं मेडिकल स्टोर

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in उत्तराखण्ड

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top