Connect with us
Uttarakhand Government Happy Independence Day
National news: Sad news from Bollywood, famous actor Mangal Dhillon is no more death. Actor Mangal Dhillon

देवभूमि दर्शन- राष्ट्रीय खबर

देश

सिनेमा जगत

Actor Mangal dhillon: नहीं रहे मशहूर एक्टर मंगल ढिल्लों, इन फिल्मों ने किया था दमदार अभिनय

Actor Mangal dhillon: लम्बे समय से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे मंगल ढिल्लों, 48 साल की उम्र में लुधियाना के अस्पताल में ली अंतिम सांस…

सिनेमा जगत से एक दुखद खबर सामने आ रही है। ज़ख्मी और और खून भरी मांग जैसी अनेकों फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से खास पहचान बनाने वाले फिल्म एवं टेलीविजन एक्टर मंगल ढिल्लों का रविवार को निधन हो गया। वे लंबे समय से कैंसर की समस्या से जूझ रहे थे।‌ बीते एक माह से उनका लुधियाना के एक अस्पताल में इलाज लगातार चल रहा था लेकिन उनकी हालत दिन प्रतिदिन बिगड़ती जा रही थी। रविवार को उपचार के दौरान वह जिंदगी और मौत के बीच की यह जंग हार गए और उन्होंने दम तोड दिया। वे 48 वर्ष के थे। उनके निधन की जानकारी अभिनेता यशपाल शर्मा ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी।
(Actor Mangal dhillon)
यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: ITBP में तैनात जवान का ड्यूटी के दौरान आकस्मिक निधन, अनाथ हुए दो मासूम बच्चे

आपको बता दें कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में मंगल ढिल्लों ने रेखा से लेकर डिंपल कपाड़िया जैसी दिग्गज अभिनेत्रियों के साथ ही काम किया था। उन्होंने क‌ई सुपरहिट फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से जान फूंक दी थी। जिनमें ‘खून भरी मांग’, ‘दयावान’, ‘जख्मी औरत’, ‘प्यार का देवता’ ‘विश्वात्मा’ और ‘दलाल’ जैसी अनेकों फिल्में शामिल हैं। उन्होंने पॉजिटिव से लेकर निगेटिव तक, लगभग सभी तरह के किरदार निभाए थे। बतौर टेलीविजन एक्टर अपने करियर की शुरुआत करने वाले मंगल ढिल्लों किस्मत’, ‘द ग्रेट मराठा’, ‘मुजरिम हाजिर’, ‘रिश्ता मौलाना आजाद’ और ‘नूरजहां’ जैसे धारावाहिकों में नजर आए थे परन्तु उन्हें ‘बुनियाद’ शो से एक ऐसी पहचान मिली थी जिसके बाद उन्हें कभी पीछे मुड़कर नहीं देखना पड़ा।
(Actor Mangal dhillon)

उत्तराखंड की सभी ताजा खबरों के लिए देवभूमि दर्शन के WHATSAPP GROUP से जुडिए।

👉👉TWITTER पर जुडिए।

लेख शेयर करे

More in देवभूमि दर्शन- राष्ट्रीय खबर

Advertisement

UTTARAKHAND CINEMA

Advertisement Enter ad code here

PAHADI FOOD COLUMN

UTTARAKHAND GOVT JOBS

Advertisement Enter ad code here

UTTARAKHAND MUSIC INDUSTRY

Advertisement Enter ad code here

Lates News

To Top